टॉयलेट पेपर पर राष्‍ट्रपति
अक्‍सर विवादित सामान बेचने वाली ई-कामर्स कंपनी अमेजॉन राष्‍ट्रपति की फोटो और ट्वीट वाला टॉयलेट पेपर बेचकर फंस गई है। अमेरिका बेस्‍ड अमेजॉन कंपनी अपने ही देश के राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप की बेइज्‍जती करने में लगी है। वेबसाइट पर पिछले दिनों ट्रंप के चेहरे और ट्वीट वाले टॉयलेट पेपर खूब बेचे गए। वैसे ट्रंप अपने देश में ही अक्‍सर आलोचना का शिकार होते रहते हैं। कभी कोई गंभीर तरीके से उनपर अपनी भड़ास निकालता है तो कभी मज़ाकिया अंदाज में। लेकिन इस बार यह गंदा मजाक किया है अमेजॉन ने।

अमेजॉन पर बिक रहा राष्‍ट्रपति की फोटो और ट्वीट वाला टॉयलेट पेपर
750 रुपये में धड़ल्‍ले से बिक रहा
अमेजॉन ने अपनी वेबसाइट पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के चेहरे और ट्वीट्स के साथ टॉयलेट रोल की बिक्री शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रसिद्ध ट्रम्प ट्वीट्स के साथ एक टॉयलेट रोल 750 रुपये में बेचा जा रहा है जबकि चेहरे के साथ 850 रुपये में उपलब्ध है। यही नहीं वेबसाइट पर 1600 रुपये से अधिक के ऑर्डर पर दोनों उत्पादों के लिए मुफ्त वितरण की पेशकश की जा रही है।

अमेजॉन पर बिक रहा राष्‍ट्रपति की फोटो और ट्वीट वाला टॉयलेट पेपर
ट्वीट्स वाले टॉयलेट पेपर

टॉयलेट रोल पर मुद्रित कुछ ट्वीट्स 2012 के हैं जब उन्होंने तत्कालीन राष्ट्रपति बराक ओबामा को अमेरिकी लोकतंत्र पर सवाल उठाए थे। टॉयलेट रोल पर सबसे अच्छा ट्विट है “क्या आपको सकल अक्षमता के लिए राष्ट्रपति को अपमानित करने की इजाजत है?”

Business News inextlive from Business News Desk

Business News inextlive from Business News Desk