कानपुर। एक्ट्रेस अमीषा पटेल काफी समय बाद अपनी एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। लाइम लाइट से दूर अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जो काफी बोल्ड है। 42 साल की अमीषा ने इस तस्वीर में ब्लैक ट्यूब क्रॉप टॉप पहना है। इसी के साथ उन्होंने अपने पूरे शरीर पर शिमर लगा रखा है जिस वजह से उनका शरीर चमक रहा है। उनकी इस तस्वीर को देख कर लोग उनकी इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। यहां तक की कई फैंस ने उन्हें आंटी तक कह डाला। ये है अमीषा पटेल की वो तस्वीर जिस पर वो ट्रोल हो गईं।
काफी समय बाद सुर्खियों में आईं अमीषा पटेल,इस वजह से लोग कह रहे आंटी
ट्रोलर बोले उम्र का लिहाज करो
अमीषा पटेल की इस तस्वीर पर लोग उन्हें आंटी कह रहे थे तो कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें उम्र का लिहाज तक रखने की सलाह डे डाली। अमीषा ने इन तस्वीरों में कैप्शन लिखा है, 'हमारे क्रीएटिव फोटोशूट की एक झलक'। मालूम हो कि अमीषा काफी समय से फिल्मों से और बॉलीवुड से दूर हैं। ऐसे में कई बार अमीषा को सिर्फ साइड रोल करके ही खुद को खुश करना पडा़। फिलहाल अमीषा के पास अब साइड रोल के ही ऑफर आते हैं।
काफी समय बाद सुर्खियों में आईं अमीषा पटेल,इस वजह से लोग कह रहे आंटी
इन प्रोजेक्ट्स पर कर रहीं काम
अमीषा के इस फोटोशूट से परे हट कर अगर बात की जाए उनके वर्क फ्रंट की तो वो उन्होंने फिल्म 'कहो न प्यार है' से ऋतिक रोशन के साथ साल 2000 में डेब्यू किया था। उसके बाद वो सुपर हिट फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' में सनी देओल के अपोजिट साल 2001 में नजर आई थीं। फिर फिल्म 'हमराज' में 2002 में अपने अभिनय से तहलका मचा दिया। वहीं 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'भूल-भुलैया' में भी अमीषा ने अभिनय किया। हाल में अमीषा आखिरी बार फिल्म 2013 में फिल्म 'रेस 2' में नजर आई थीं।
काफी समय बाद सुर्खियों में आईं अमीषा पटेल,इस वजह से लोग कह रहे आंटी

जन्मदिन स्पेशल: रोमांस और टैलेंट के भी मास्टर हैं डर से भरी फिल्मों के डायरेक्टर विक्रम भट्ट


सुहागरात का यह वीडियो देखकर हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे आप


Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk