gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सीएम योगी आदित्यनाथ और लोकसभा प्रत्याशी रवि किशन के साथ गुरुवार को रोड शो किया। इसे देखने के लिए शहर के विभिन्न इलाकों में लोग उमड़ पड़े। जगह-जगह पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के साथ ही बीजेपी के सपोर्ट में नारे लगते रहे। सड़कें भी बीजेपी कार्यकर्ताओं से खचाखच भरी नजर आई। रोड शो टाउनहॉल से शुरू हुआ। यह घोष कंपनी, रेती चौक, नखास चौक, बक्शीपुर, चित्रगुप्त मंदिर होते हुए टाउनहॉल पर आकर ख्ात्म हुआ।

आते ही हुए रथ पर सवार
अमित शाह का रोड शो 4 बजे शेड्यूल्ड था, लेकिन देवरिया में जनसभा के बाद देर से पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष कार्यक्रम स्थल पहुंचने के साथ ही रथ पर सवार हो गए। उनके पहुंचने के साथ ही कार्यकर्ताओं में जोश भर गया और वह गगन भेदी नारे लगाने लगे। अमित शाह संग सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन किया। बगल में खड़े रवि किशन भी अपने अलग अंदाज में हाथ जोड़े खड़े नजर आए। इनके अलावा रथ पर शहर के दिग्गज बीजेपी नेता भी सवार रहे.

जगह-जगह हुआ स्वागत
अमित शाह का रोड शो जहां-जहां से गुजरा, वहां पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। जिस रास्ते से यह कारवां गुजरा, वहां लोगों ने छतों से फूलों की बारिश की। आगे रथ पर बीजेपी के दिग्गज सवार थे, तो वहीं पीछे कार्यकर्ता जोश में नारे लगाते हुए आगे बढ़ रहे थे। रोड शो के रूट पर कई जगह केसरिया गुब्बारों से सजावट की गई थी, जहां झंडे और पताके लगाए गए थे।