नर्इ दिल्ली (पीटीआर्इ)। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन हुआ। इसमें पीएम मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मौजूद रहे।बैठक के पहले दिन पार्टी ने 'अजेय बीजेपी'  का नारा लगाते हुए इसकी शुरुआत की। इस बैठक के दौरान देश में बीजेपी के बड़े पदाधिकारियों और राज्य के अध्यक्षों ने हिस्सा लिया। बैठक का उद्घाटन करते हुए  उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

बीजेपी मेकिंग इंडिया में लगी

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी मेकिंग इंडिया में लगी है। वहीं कांग्रेस ब्रेकिंग इंडिया में लगी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कर्इ बड़े एेलान किए। अमित शाह ने साल 2019 में पार्टी को दोबारा सत्ता में लाने का संकल्प लिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2019 की जीत 2014 से भी बड़ी होगी। इसके लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से तैयार है। देश की जनता उस पर अपना पूरा भरोसा दिखाएगी।

कई सारी योजनाएं लॉन्च की

शाह ने कहा कि सरकार ने युवाओं, महिलाओं और किसानों के लिए कई सारी योजनाएं लॉन्च की है। इसमें  फसल बीमा योजना, आयुष्मान योजना जैसी कर्इ योजनाएं शामिल है।हालांकि अभी इनकी जानकारी बड़े स्तर पर लोगों तक पहुंचाना है।   इसके अलावा पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यवस्था आगे बढ़ी है और आर्थिक सुधार हुए हैं। वहीं एनआरसी पर कहा कि देश में किसी को घुसपैठ नहीं करने दी जाएगी।

लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा

हालांकि बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान से मदद मांगने वाले सिख-हिंदू-बौद्ध और क्रिश्चन की मदद करने के साथ ही उन्हें शरण दी जा सकती है।  पार्टी सूत्रों की माने तो बीजेपी की इस राष्ट्रीय कार्यकारिणी में नोटबंदी, तेल के बढ़ते दाम, राफेल सौदे जैसे मुद्दों पर विपक्ष के विरोध का डट कर जवाब देने की रणनीति तैयार की। इसके अलावा आगामी सभी विधानसभा और लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की।

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, तैयार हो सकता सवर्णों-दलितों को खुश करने का प्लान

कांग्रेसी नेता का विवादित बयान, बीजेपी विधायक की जीभ काटने पर 5 लाख इनाम

National News inextlive from India News Desk