- तीन क्षेत्रों की लेंगे संगठनात्मक बैठक, प्रबुद्ध नागरिकों को करेंगे संबोधित

 

आगरा। महागठबंधन ने भाजपा की चिंता बढ़ा दीं हैं। इससे निपटने के लिए लोकसभा चुनाव में कैसे जीत दर्ज हो, इसके लिए तीन क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। तीनों क्षेत्र के वरिष्ठ पदाधिकारियों से वे बृज क्षेत्र में क्या स्थिति रहेगी? क्या चुनौतियां रहेंगी? क्या कमजोरियां हैं? इन सब का जायजा लेकर चुनाव में विजय हासिल करने का मंत्र भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को ताजनगरी में देंगे। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और करीब 20 मंत्री भी दिनभर यहां रहेंगे।

 

दस बजे पहुंचेंगे अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को सुबह 10 बजे प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद होटल उत्कर्ष विलास में संगठनात्मक बैठकों का दौर चलेगा। शाम साढ़े चार बजे सूरसदन में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन को अमित शाह संबोधित करेंगे। वे सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही आगामी विकास का खाका भी प्रस्तुत करेंगे। सीएम योगी के साथ ही पार्टी के कई दूसरे दिग्गज भी उनके साथ रहेंगे।

 

उत्तर प्रदेश पर है फोकस

भाजपा का उत्तर प्रदेश पर सबसे ज्यादा फोकस है। शाह आगरा में ब्रज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र के चुनिंदा पदाधिकारियों के साथ बैठकें करेंगे। इसके साथ ही तीनों क्षेत्र के विस्तारकों और आइटी सेल की टीम के साथ भी बैठकें होंगी। इसमें संगठन को मजबूत बनाने के साथ ही आगामी जीत की रणनीति भी शाह बताएंगे।

 

केंद्र के चार मंत्री रहेंगे मौजूद

बैठकों में हिस्सा लेने सूबे के 20 और केंद्र के चार मंत्री भी आ रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह के गुजरने वाले हर रास्ते को भाजपा ने होर्डिग्स से पाट दिया है।

 

एक हजार कुंटल फूलों की होगी वर्षा

द गेट वे होटल से उत्कर्ष विलास होटल तक मानव श्रंखला बनाई जा रही है। एमजी रोड के विभिन्न चौराहों और दूसरे स्थानों पर भी कार्यकर्ता उनका पुष्प वर्षा कर स्वागत करेंगे। पार्टी की ओर से एक हजार कुंतल पुष्पों की व्यवस्था की गई है। राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिवप्रकाश, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल, प्रदेशाध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, परिवहन मंत्री स्वतंत्रदेव सहित कई अन्य कद्दावर लोग भी मौजूद रहेंगे।