feature@inext.co.in
KANPUR: साउथ की सुपरहिट फिल्म कंचना का हिंदी रीमेक के पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, फिल्म में अक्षय कुमार हैं जो कि बिल्कुल डिफरेंट अवतार में नजर आने वाले हैं लेकिन अब उनके साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। फिल्म में उनका रोल भी ऐसा होगा जैसा उन्होंने पहले कभी नहीं प्ले किया है। खबर है कि वह फिल्म में एक ट्रांसजेंडर का रोल प्ले कर सकते हैं।
ट्रांसजेंडर के रोल में दिख सकते हैं अमिताभ,अक्षय भी उस फिल्म में निभाएंगे ये किरदार
हाॅरर कॉमेडी आ रही पसंद

हॉरर कॉमेडी फिल्मों को मिल रहे रिस्पॉन्स के बाद इस जॉनर की फिल्मों को बनाने के लिए प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स इसमें कुछ ज्यादा ही इंटरेस्ट दिखा रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार भूतों से ना डरने वाले एक शख्स के रोल में दिखाई देंगे, जबकि साउथ कि कंचना फिल्म में हीरो को भूतों से डरते हुए दिखाया गया है। फिल्म में कियारा आडवाणी भी होंगी। हालांकि, बिग बी के इस फिल्म में होने की अभी अनाउंसमेंट नहीं हुई है।
ट्रांसजेंडर के रोल में दिख सकते हैं अमिताभ,अक्षय भी उस फिल्म में निभाएंगे ये किरदार

अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का रीमेक बन रहा, अक्षय कुमार हो सकते हैं लीड एक्टर


ससुर अमिताभ संग ऐश्वर्या होंगी इस फिल्म में, चल दीं हाॅलीवुड की राह

अमिताभ की रीमेक मूवी में होंगे लीड कलाकार
बी टाउन से आई न्यूज की मानें तो अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने की तैयारी है। फराह खान को रोहित शेट्टी ने इस फिल्म का रीमेक बनाने की जिम्मेदारी सौंपी है। खबर है कि अक्षय कुमार को यह फिल्म ऑफर की गई है और अक्षय इस फिल्म में अमिताभ वाले कैरेक्टर में दिखाई दे सकते हैं। बता दें कि, अक्षय इस समय रोहित के साथ सूर्यवंशी कर रहे हैं और फराह के साथ तीस मार खां कर चुके हैं। वहीं, हेमा मालिनी वाले रोल में दीपिका पादुकोण के नाम पर विचार किया जा रहा है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk