मुंबई (ब्यूरो)। अमायरा तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक 'प्रस्थानम' में काम कर रही हैं। इस फिल्म में संजय दत्त, अली फजल, जैकी श्रॉफ और मनीषा कोइराला जैसे कलाकार भी हैं। इतने वरिष्ठ कलाकारों के बीच अमायरा दस्तूर अपने काम में कोई भी कमी नहीं रखना चाहती थीं। बताया जाता है कि इस फिल्म के एक रोमांटिक गाने को उन्होंने तीन दिनों तक चिलचिलाती धूप और गर्मी में शूट किया है। गाने में उनके साथ अली भी है। उसकी शूटिंग फतेहपुर सीकरी के बुलंद दरवाजा से लेकर आगरा के ताजमहल और लाल किले तक कई ऐतिहासिक स्मारकों में हुई है। उत्तर भारत की गर्मी को झेलना अमायरा के लिए काफी मुश्किलों भरा था।

कई बार तो मैं बेहोश होते-होते
बकौल अमायरा, 'इस फिल्म की शूटिंग मानसिक और शारीरिक तौर पर मेरे लिए काफी कठिन रही है। मैंने प्रतिकूल परिस्थितियों में काम किया है, लेकिन उत्तर भारत की गर्मी को सहन करना मेरे लिए सच में कष्टदायक अनुभव रहा। सूर्य की तेज रोशनी में तीन दिन तक शूटिंग करना आसान नहीं था। शूटिंग के दौरान सूरज की रोशनी की वजह से एक वक्त के बाद मेरे और अली के लिए अपनी आंखें खोलना मुश्किल हो जाता था। आंखों के आगे अंधेरा छा जाता था। अब भले ही इस रोमांटिक गाने को देखकर मुझे हंसी आ रही हो, लेकिन जब हम फिल्म के इस रोमांटिक गाने को शूट कर रहे थे, तब गर्मी की वजह से हमारी हालत बहुत खराब थी। कई बार तो मैं बेहोश होते-होते रह गई थी।
बिग बी ने चुकाया बिहार के 2100 किसानों का कर्ज
'मेंटल है क्या' में नजर आएंगी
अमायरा कहती हैं कि मुझे याद है जब कोरियोग्राफर ब्रिंदा मास्टर ने कहा की गाने की शूटिंग खत्म हुई, उस वक्त मैं और मेरा शरीर इतनी बुरी तरह से थका हुआ था कि मैं बस अपनी कार में बैठकर वहां से निकल गई। लेकिन इन मुश्किलों के बावजूद वह गाना बहुत अच्छा बना है और यह हर किसी के लिए एक विजुअल ट्रीट होगा।' फिल्म 'प्रस्थानम' के अलावा अमायरा दस्तूर कंगना रनोट और राजकुमार राव के साथ 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगी। इन फिल्मों के बाद उनकी तीन और फिल्में 'मेड इन चाइना', 'कोई जाने ना' और प्रभुदेवा के साथ एक तमिल फिल्म कतार में हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk