- एक दोस्त व उसके साथियों पर लगा आरोप

- पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : बीकेटी में घर से नाराज होकर निकली किशोरी को पांच युवकों ने अगवा कर लिया. आरोप है कि युवकों ने कुर्सी रोड स्थित एक निर्माणाधीन मकान में किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद युवती का दोस्त उसे अपने दोस्त के घर छोड़ आया. वहां भी युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया. पीडि़ता किसी तरह वहां से भाग कर गुरुवार को अपने घर पहुंची और मां को आपबीती सुनायी. पीडि़ता की मां की तहरीर पर बीकेटी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

कार में बैठाकर ले गए थे
बीकेटी इलाके में एक किसान की 16 वर्षीय बेटी किसी बात से नाराज होकर 23 जुलाई को घर से चली गई थी. इस मामले में 24 जुलाई को किशोरी के गायब होने की रिपोर्ट बीकेटी थाने में दर्ज कराई गई थी. किशोरी के मुताबिक उसने बीकेटी निवासी अपने दोस्त कुलदीप को फोन कर बुलाया था. किशोरी के फोन पर कुलदीप ने उसे आईआईएम रोड पर ठहरने के लिए कहा. आरोप है कि कुलदीप अपने तीन दोस्त बीकेटी निवासी जय सिंह, रजनीश और अनिल के साथ किशोरी से मिलने के लिए पहुंचा. इसके बाद आरोपी किशोरी को कार में बैठाकर अपने साथ ले गए. आरोप है कि युवक ने किशोरी को कुर्सी रोड स्थित एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में ले गए, जहां उसे बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

सहारा देने वाले ने भी किया रेप
इसके बाद आरोपी कुलदीप पीडि़त युवती को 24 जुलाई को गुडंबा स्थित अपने दोस्त रवि के घर छोड़ आया. युवती का आरोप है कि वहां पहले तो उसके साथ अश्लील हरकत की गई. इसके बाद रात में रवि ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 26 जुलाई को किशोरी किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागी और घर पहुंची.

आरोपियों को हिरासत में लिया पुलिस ने
किशोरी ने आपबीती अपने परिजनों को बतायी. शुक्रवार को किशोरी मां के साथ पुलिस के पास पहुंची और पूरे मामले की शिकायत की. पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.