features@inext.co.in
KANPUR : दो दशकों से फिल्मों का हिस्सा बनी हुईं फिल्म 'फन्ने खां' की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में कहा है कि आने वाले वक्त में डायरेक्टर की कुर्सी पर बैठ सकती हैं और उनका ये भी मानना है कि यह उनका बेहद लॉजिकल स्टेप होगा। बीस सालों से कैमरा फेस कर रहीं, इस ब्यूटी ने कहा कि वो अब कैमरे के पीछे की जगह को एक्सप्लोर करना चाहती हैं। ऐश्वर्या ने एक मीडिया इंटरैक्शन के दौरान कहा, 'डायरेक्शन में मेरा इंटरेस्ट है।'
फन्ने खां एक्ट्रेस ऐश्वर्या अब एक्टिंग छोड़ डायरेक्शन में आजमाएंगी हाथ,इन्होने किया प्रेरित
इन्होने किया डायरेक्टर बनने को इंस्पायर
ऐश्वर्या ने आगे कहा, 'आज से कुछ साल आगे की बात की जाए तो मैं श्योरली डायरेक्टर बन जाऊंगी। मेरे सभी डायरेक्टर्स और को-स्टार्स मुझे इस बात को लेकर चिढ़ाते रहते हैं। इनफैक्ट, अभिषेक भी मुझसे कहते हैं कि मुझे डायरेक्शन के एरिया को एक्सप्लोर करना चाहिए। मुझे डायरेक्शन की काफी समझ है और ये बात मेरे आस-पास के लोगों ने भी नोटिस की है।' वैसे ऐश्वर्या की फिल्मोग्राफी पर अगर नजर डाली जाए तो ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें स्क्रिप्ट्स की अच्छी खासी समझ है।
फन्ने खां एक्ट्रेस ऐश्वर्या अब एक्टिंग छोड़ डायरेक्शन में आजमाएंगी हाथ,इन्होने किया प्रेरित
इन बडे़ डायरेक्टर्स के साथ कर चुकीं काम
ऐश्वर्या कहती हैं कि वह एक हैंड्स-ऑन डायरेक्टर होंगी और ये कोई सरप्राइज करने वाली बात भी नहीं क्योंकि ऐश्वर्या के पास मणि रत्नम, करण जौहर और संजय लीला भंसाली जैसे डायरेक्टर्स के साथ काम करने का एक्सपीरियंस जो है। ऐश्वर्या ने ये भी कहा कि जब वो डायरेक्टर बनेंगी तो खुद को पूरी तरह से उस काम में कमिट कर देंगी। उन्होंने बताया कि उनकी लेटेस्ट रिलीज हुई फिल्म फन्ने खान में भले ही उनके चार सीन हों लेकिन वो फिल्म के डायरेक्टर अतुल मांजरेकर के साथ घंटों बातें करती रहती थीं ताकि हर छोटी-छोटी बात जान सकें।
https://www.jagranimages.com/inext/

अनिल कपूर कुछ यूं बने असल जिंदगी के 'फन्ने खां', जानें कैसे इन 10 प्वाइंट्स में


तो 'फन्ने खां' अनिल कपूर की लव स्टोरी इस तरह हुई थी शुरू, पत्नी सुनीता अकेली ही चली गई थीं हनीमून पर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk