-सुभाषनगर में तस्करी के मामले में भी सैदपुर के तस्करों के आए नाम

-रामपुर गार्डन से फरार तस्कर भी सैदपुर के रहने वाले

BAREILLY: शहर से गोवंशीय पशुओं को भोजीपुरा के सैदपुर गांव के तस्कर चोरी कर रहे हैं। वह पशुओं को गाड़ी में ठूंसकर भर ले जा रहे हैं। रामपुर गार्डन कोतवाली और रामलीला ग्राउंड सुभाषनगर में यहीं के तस्करों के नाम सामने आए हैं। कोतवाली में एक तस्कर पकड़ा भी गया था लेकिन तीन तस्करों का पुलिस दूसरे दिन भी पता नहीं लगा सकी है। वहीं सुभाषनगर पुलिस जल्द तस्करों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

कई लोगों को बेची गई कार

बता दें कि रामपुर गार्डन में कालीचरण की डेयरी से गाय को चोरी कर तस्कर सेंट्रो कार में ठूंसकर ले जा रहे थे। डेयरी मालिक की अलर्टनेस से एक पशु तस्कर शकील को पकड़ लिया गया था। मौके से एक सेंट्रो कार भी महाराष्ट्र के नंबर की बरामद हुई थी। पुलिस के मुताबिक कार का नंबर मुंबई की अनामिका के नाम रजिस्टर्ड है लेकिन इसके असली मालिक का पता लगाया जा रहा है। पुलिस का मानना है कि कार कई लोगों को बेची गई होगी। आरटीओ ऑफिस से पूरी डिटेल मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बदायूं से खरीदी गइर् थी कार

वहीं सुभाषनगर में 11 नवंबर को रामलीला ग्राउंड से बरामद पशु तस्करों की कार नोएडा की थी। जिसे बदायूं के एक शख्स ने खरीदा था। बदायूं के शख्स ने भी कार को कार बाजार के जरिए सैदपुर भोजीपुरा के शख्स को बेच दिया था। पुलिस पूछताछ में उसने स्टाम्प पेपर और गाड़ी हैंडओवर करते हुए फोटो भी दिखाए हैं। कागज ट्रांसफर होने की प्रक्रिया का पता नहीं चल सका था। अब पुलिस कार खरीदने वाले के जरिए पशु तस्करों की तलाश कर रही है।