- ब्रह्मापुरी थाना एरिया के ढलाई वाली गली के सामने की गई थी मीट व्यापारी की हत्या

- पुलिस पार्टी पर भी हमला कर चुका है कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर अनिशू पंडित

- अनिशू पंडित पर क्यों नहीं दर्ज कराया गया हत्या का मुकदमा

Meerut: ब्रह्मापुरी थाना एरिया की मेन लिसाड़ी रोड पर हुई मीट व्यापारी शरीफ की हत्या के मामले में एक टॉप बदमाश अनिशू पंडित का नाम सीन से गायब चल रहा है। हालांकि घटना स्थल पर अनिशू पंडित का नाम हर किसी की जुबां पर था। पुलिस ने भी परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम कर लिया, लेकिन चौबीस घंटे बीत जाने के बावजूद जांच में शामिल नहीं किया अनिशू पंडित का नाम।

कौन है ये अनिशू पंडित

शरीफ का निकाह क्997 में बनी सराय में रहने वाले इमरान की बेटी शाहिन से हुआ था। इमरान और शरीफ दोनों का परिवार मीट का कारोबार करता है। शरीफ के पिता अब्दुल हमीद ने इमरान के भाई अनिशू पंडित के सप्लायरों को तोड़ लिया था, जिसके बाद से दोनों परिवारों में रंजिश रहने लगी थी। इसको लेकर ख्007 में शरीफ के भाई नफीस की हत्या कर दी गई थी, जिसमें शरीफ के ससुर इमरान, ताऊ याकूब, साले उम्रदराज और उमर के खिलाफ रिपोर्ट थाना लिसाड़ी गेट में दर्ज की गई थी। सभी को जेल भेज दिया गया था। ख्008 में अनिशू पंडित के भाई रईसउद्दीन की हत्या कर दी गई थी, जिसमें शरीफ व भाई मोबिन के खिलाफ हत्या का मुकदमा कायम किया गया था। इस घटना में भी अनिशू पंडित का नाम आ रहा है। लेकिन परिजन दहशत के चलते अनिशू का नाम लेने से डर रहे हैं।

पुलिस पर भी हमला

अनिशू पंडित टॉप का बदमाश बताया जा रहा है। एक बार वह पुलिस पार्टी पर भी गिरफ्तारी के विरोध में हमला कर चुका है। एसओ ब्रह्मापुरी पुरी प्रशांत कपिल का कहना है कि अनिशू पंडित का नाम परिजनों ने लिखकर नहीं दिया है। जांच में अनिशू पंडित का नाम आए तो उसे तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार कर लिया जाएगा।