PATNA : चंद्रगुप्त प्रबंधन संस्थान (सीआईएमपी)के दो स्टूडेंट्स का चयन इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) के फैलो प्रोग्राम इन मैनेजमेंट कोर्स में एडमिशन के लिए किया गया है। अंकित वर्मा ख्0क्फ्-क्भ् एवं अंजलि शर्मा ख्0क्ब्-क्म् के छात्र हैं। इससे पूर्व सुदीप व अंकुर को आईआईएम त्रीची एवं आईआईएम लखनऊ के लिए चयनित हुए थे।

अंकित वर्मा को आईआईएम लखनऊ एवं कोझिकोड केरल में एडमिशन के लिए लिए ऑफर मिला है। फैलो प्रोग्राम इन मैनेजमेंट कोर्स के लिए ख्00 छात्रों में से केवल क्ख् छात्रों को जगह मिली है, जिनमें अंकित वर्मा भी शामिल हैं। अंकित ख्0क्फ्-क्भ् का गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके हैं।

अंकित वर्मा के पिता बैक में अधिकारी एवं मां हाउस वाइफ हैं। अंकित ने सेंट जोसफ हाई स्कूल से पढ़ाई के बाद इलेक्ट्रॉनिक्स एण्ड कम्यूनिकेशन में बी टेक की डिग्री हासिल की है।

अंजलि शर्मा को आईआईएम इंदौर में फैलो प्रोग्राम इन मैनेजमेंट में दाखिले के लिए चयन किया गया है। ख्00 छात्रों में केवल क्फ् छात्रों को जगह मिली है जिसमें अंजलि शामिल हैं। ख्0क्ब्-क्म् बैच की अंजलि सीआईएमपी से पीजीडीएम कोर्स को इसी वर्ष पूरा किया है। मार्केटिंग में अंजलि बैच टॉपर रही हैं। सीआईएमपी में पढ़ाई के दौरान अंजलि ने श्रीलंका में इंटरनेशनल सेमिनार में पेपर प्रजेंट किया है। अंजलि के पिता पटना हाईकोर्ट में वकील हैं एवं मां हाउस वाइफ है। अंजलि ने सेंट जोसफ कॉन्वेंट हाईस्कूल से स्कूलिंग के बाद बीकॉम से ग्रेजुएट हैं।