गत 2 अप्रैल को हुए उपद्रव मामले में कोर्ट में हुई योगेश वर्मा की पेशी

एडीएम सिटी व एसपी सिटी ने कचहरी में संभाला मोर्चा

<गत ख् अप्रैल को हुए उपद्रव मामले में कोर्ट में हुई योगेश वर्मा की पेशी

एडीएम सिटी व एसपी सिटी ने कचहरी में संभाला मोर्चा

Meerut.Meerut। कचहरी में पेशी पर आए पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने कहा कि वह जेल में रहते हुए बसपा की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ेगा। इसके लिए वह तैयारी कर रहा है। भाजपा के लोगों ने उनके खिलाफ साजिश रचकर उसे फर्जी केसों में गिरफ्तार कराया है। उसके खिलाफ रासुका भी लगा दी है लेकिन वह भाजपा के लोगों से डरने वाला नहीं है।

छावनी बनी कचहरी

पूर्व विधायक योगेश की एक दिन में पांच अलग-अलग कोर्ट में पेशी कराई गई। बवाल होने की आंशका के चलते एडीएम सिटी मुकेश चंद, एसपी सिटी श्री प्रकाश समेत कई थानों की फोर्स ने कचहरी को छावनी में तब्दील कर रखा था। शुक्रवार को जैसे ही योगेश वर्मा को कचहरी में पेशी पर लाया गया, वैसे ही काफी संख्या में लोग उससे मिलने के लिए टूट पड़े। जिसके चलते पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

कोर्ट पर भरोसा

महापौर सुनीता वर्मा ने कहाकि भाजपा नेताओं के इशारे पर उनके पति योगेश वर्मा पर रासुका लगाई गई है। हाईकोर्ट में पुलिस के खिलाफ एवीडेंस प्रस्तुत किए जाएगा। उन्हें कोर्ट में पूरा भरोसा है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें पेशी के दौरान उन्हें पति से मिलने नहीं दिया गया।

बिना लाइसेंस के मिले थे हथियार

गिरफ्तार हुए गनर का लाइसेंस भी पाया गया फर्जी

आ‌र्म्स एक्ट में किया था पुलिस ने पूर्व विधायक समेत तीनों लोगों का चालान

दो अप्रैल को कंकरखेड़ा पुलिस ने जब योगेश वर्मा को गिरफ्तार किया था तब उसके पास बिना लाइसेंस के आधुनिक हथियार मिले थे। उसके साथ दो गनरों को भी गिरफ्तार किया गया था। उनके पास भी आधुनिक हथियार थे। पुलिस ने सभी की जांच कराई गई थी। लेकिन पुलिस को किसी का लाइसेंस नहंी मिला। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर दीपक शर्मा का कहना है कि योगेश वर्मा व उसके दो गनर सुनील व भूपेश का आ‌र्म्स एक्ट में चालान किया गया था। किसी के पास लाइसेंस नहीं मिला है। तीनों के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट में चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल कर दी है।