-इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के एनुअल फंक्शन आगाज के तीसरे दिन मचा धमाल

<-इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के एनुअल फंक्शन आगाज के तीसरे दिन मचा धमाल

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज के विभिन्न सेंटर्स के एनुअल फंक्शन आगाज की तीसरे दिन अलग ही रौनक दिखी। सुरों के साज का जादू चला कि आडियंस गदगद हो गयी। स्टूडेंट्स ने एक से बढ़कर एक परफार्मेस दी।

मुखर की महिलाओं की आवाज

इस दौरान नाट्य प्रतियोगिताओं में सभी टीमों की प्रस्तुतियां ने अपनी ओर लोगों का ध्यान खींचा। विशेषकर सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज की टीम की ओर से दामिनी कांड को केन्द्र में रखकर महिला उत्पीड़न के खिलाफ मुखर की गई आवाज को खूब सराहना मिली। इसके अलावा दहेज उत्पीड़न, कन्या भ्रूण हत्या जैसे मुद्दों ने भी ध्यान खींचा। वहीं पुलिस, नेता, पब्लिक के जुगाड़ सिस्टम पर भी जमकर प्रहार किया गया।

घोषित हुए विजेता

जबरदस्त कॉम्पिटीशन के बाद विजेताओं की घोषणा की गयी। एकल गायन में पहला स्थान सेंटर ऑफ कम्प्यूटर एजुकेशन, समूह गायन में कम्प्यूटर सेंटर, एकल नृत्य में फैशन डिजाइन, समूह नृत्य में फैशन डिजाइन और नाट्य प्रतियोगिता में सेंटर आफ मीडिया स्टडीज की टीम अव्वल रही। निर्णायक की भूमिका में डॉ। इला मालवीय, डॉ। इभा सिरोठिया, रंगकर्मी अभिलाष नारायण व सुषमा शर्मा रहीं। इस अवसर पर आईपीएस के डायरेक्टर प्रो। जीके राय और ओएसडी डॉ। प्रशांत अग्रवाल मुख्य रूप से मौजूद रहे।