-एंटी रोमियो स्क्वाइड ने फ्राइडे को चेकिंग में पकड़े छह रोमियो

-तीन को चेतावनी देकर छोड़ तीन के खिलाफ की गई कार्रवाई

BAREILLY

बाइक पर 1090 लिखवाना एक रोमियो को भारी पड़ गया। फ्राइडे को एंटी रोमियो स्क्वॉड ने चेकिंग के दौरान ट्रैफिक रूल्स की धज्जियां उड़ाने पर उसकी बाइक को सीज कर दी। एंटी रोमियो स्क्वॉड ने दोपहर को बिहारीपुर, रूहेलखंड यूनिवर्सिटी, जीजीआईसी और शाम को डीडीपुरम में अभियान चलाकर छह शोहदों को पकड़ लिया। जिसमें से पुलिस ने तीन आरोपियों को चेतावनी देकर छोड़ दिया जबकि तीन के खिलाफ कार्रवाई की है।

एक बाइक पर सवार थे तीन

जीजीआईसी के पास दोपहर को एंटी रोमियो स्क्वाइड ने एक बाइक पर सवार तीन युवकों को आते देख रोककर पूछताछ की तो वह सही जबाव नहीं दे सके। जब युवकों से बाइक के पेपर्स मांगे तो वह भी नहीं मिले, इसके साथ बाइक पर 'आई एम वेटिंग फॉर यू 1090' लिखा हुआ था। जिस पर पुलिस ने बाइक को सीज कर तीनों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने आरयू डीडीपुरम से पकड़े गए तीन रोमियो को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

बीसीबी के पास कुछ शॉप्स रही बंद

बरेली कॉलेज बरेली के मेन गेट पर अवैध रूप से चल रही शॉप पर रोमियो के खड़े होने का अड्डा बनते जा रहे थे। जिस पर एसएसपी ने थर्सडे को उन्हें हटाने का आदेश दिया था। एसएसपी के आदेश के दूसरे दिन कॉलेज गेट पर कुछ शॉप तो बंद रही लेकिन कुछ आदेश के बाद भी खुली रही।