कानपुर। 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 41 सीआरपीएफ जवान शिफ्टिंग के दौरान आतंकी हमले में शहीद हुए। उनके शहीद होने पर जहां एक ओर पूरा देश दुख में आंसू बहा रहा था वहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने बयान से देश वासियों का दिल और तोड़ दिया। अब सिद्धू के बयानों के चलते उन्हें न सिर्फ काॅमनमैन बल्कि सेलेब्स भी ट्रोल करने में लगे हैं। इसी सिलसिले में अनुपम खेर ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए ट्वीट कर लिखा, 'कभी-कभी ज्यादा बोलने के चक्कर में आप बेवकूफी भरी बातें कर जाते हैं।'
पुलवामा टेरर अटैक: सिद्धू के बयान पर बोले अनुपम खेर,ज्यादा बोलेंगे तो बकवास ही करेंगे
सिद्धू ने दिया था ये विवादित बयान
मालूम हो कि सिद्धू के जिस विवादित बयान से पूरा देश उनसे खफा है उसमें उन्होंने कहा था, 'इस हमले का जिम्मेदार पूरा देश नहीं हो सकता। ये सही है कि इस हमले में जिनका हाथ हो उन्हें सजा मलनी चाहिए पर पूरा देश इसका दोषी नहीं।' वहीं कुछ महीनों पहले ही पाकिस्तान में हुए एक समारोह में सिद्धू ने पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले से लगाया था। उस वक्त भी लोग उनसे खफा थे। वहीं खबर है कि हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान के चलते उन्हें हर जगह से धीरे-धीरे बेदखल घोषित कर दिया जा रहा है। सिद्धू काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो में हंसी के ठहाके लगाए नहीं थकते थे पर अब उनका नाम शो से हटा लिया गया है। दरअसल फैंस ने ये मांग उठाई थी कि शो से इन्हें बाहर करो वरना हम शो को बाॅयकाॅट कर देंगे। हालांकि कहा जा रहा है कि शो मेंं उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह संभालेंगी।
पुलवामा टेरर अटैक: सिद्धू के बयान पर बोले अनुपम खेर,ज्यादा बोलेंगे तो बकवास ही करेंगे
बाॅलीवुड इस तरह दे रहा शहीदों का साथ
वहीं फिल्ममेकर जावेद अख्तर और उनकी वाइफ शबाना आजमी ने पाकिस्तान में होने वाले एक समारोह में जाने से मना कर दिया। वहीं फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार शहीदों के साथ खड़े हैं और उनके परिवारों के लिए एक बड़ी सहायक राशि बटोर ली है। अमिताभ बच्चन ने हर शहीद के घरवालों को 5 लाख रुपये डोनेट करने का ऐलान किया है। वहीं सलमान खान ने भी प्रतेक शहीद के परिवार को 5 लाख रुपये की सहायक राशि देने की बात कही है। अक्षय कुमार और अजय देवगन भी इस काम में कंधे से कंधा मिला रहे हैं। मालूम हो अजय देवगन की रिलीज होने जा रही फिल्म 'टोटल धमाल' की पूरी टीम मिल कर शहीदों के लिए 50 लाख रुपये का दान कर रही है।
पुलवामा टेरर अटैक: सिद्धू के बयान पर बोले अनुपम खेर,ज्यादा बोलेंगे तो बकवास ही करेंगे

पुलवामा टेरर अटैक: बाॅलीवुड से अमिताभ, सलमान, अक्षय और इन सेलेब्स ने बढ़ाया मदद का हाथ


तस्वीरें: सलमान खान ने की अपनी नई कार की पहली सवारी, घर से निकल जानें कहां तक पहुंचे

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk