सपने सभी देखते हैं, फर्क इतना होता है कि किसी के पूरे हो जाते हैं और किसी के नहीं. लेकिन बैंड बाज बारात गर्ल इस मामले में लकी हैं.

हम बात कर रहे हैं आईफा अवॉर्ड विनर अनुष्‍का शर्मा की. मैडम का बच्‍चपन से सपना था की बड़े होकर सिल्‍वर स्‍क्रीन पर धमाल मचाना है. अनुष्‍का का यह सपना तब पूरा हुआ जब उन्‍हें यश राज बैनर की फिल्‍म रब ने बनादी जोड़ी से बॉलीवुड में कदम रखने का मौका मिला.

सिमी गरेवाल के टॉक शो में आई अनुष्‍का ने बताया की वो फंगसुई पर बहुत विशवास करती हैं और इसी के चलते उनके बेडरूम में एक टर्टिल बॉक्‍स रखा है. जिस दिन रब ने बना दी जोड़ी का ऑडीशन दे कर अनुष्‍का घर लौट रही थी तभी उनके पास अदित्‍या चोपड़ा का कॉल आया और पता लगा की उनका सेलेक्‍शन फिल्‍म की लीड एक्ट्रेस के लिए किया गया है.

खुशी के आंसुओं में भीगी अनुष्‍का ने बिना किसी देर के यह बात जब अपनी मां को बाताई तब एक राज खुला. अनुष्‍का की माने तो उनकी मां ने उनके रूम में रखे टर्टिल बॉक्‍स के अंदर एक विश लिख कर रखी थी. जिसमे लिखा था कि इस फिल्‍म में उनका सेलेक्‍शन हो जाए. और ऐसा ही हुआ. खैर अनुष्‍का की विशत तो पूरी हो गई आप भी अपने लक एक फंगशुई के जरिए ट्राए करके देखिए.

Anushka Sharma was spotted in red colour stylish gown on the sets of India’s Most Desirable hosted by Simi Garewal. Scroll down please

Anushka Sharma

Anushka Sharma

Anushka Sharma

Anushka Sharma

Anushka Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk