18 नंबर की टी-शर्ट पहने दिखीं अनुष्‍का
कानपुर। सोमवार को इंदौर के होल्‍कर मैदान में किंग्‍स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 11 का 48वां मैच खेला गया। विराट कोहली की अगुआई में आरसीबी ने इस अहम मुकाबले में पंजाब को 10 विकेट से करारी शिकस्‍त दी। बैंगलोर के लिए यह जीत बहुत जरूरी थी। मैच शुरु होने से पहले विराट की पत्‍नी अनुष्‍का ने उन्‍हें अपने अंदाज में बेस्‍ट ऑफ लक बोला। दरअसल अनुष्‍का शर्मा ने विराट कोहली के नाम और 18 नंबर वाली टी-शर्ट पहनकर एक फोटो खिंचाई और उसे ट्वीट कर दिया। साथ ही उन्‍होंने कैप्‍शन लिखा, 'Come on boys' खैर उस वक्‍त विराट ने अनुष्‍का का यह ट्वीट शायद देखा नहीं था, वह मैच में बिजी थे। बाद में जब विराट की टीम यह मैच जीत गई तब 4 घंटे बाद कोहली ने अनुष्‍का को रिप्‍लाई दिया, 'Yes my love. Indeed we arrived today'

सात समंदर पार से अनुष्‍का ने भेजा प्‍यार
मौजूदा आईपीएल सीजन में अनुष्‍का शर्मा को कई बार कोहली को चियरअप करते स्‍टेडियम में देखा गया। मगर बीती रात वह सात समंदर पार टीवी पर कोहली का मैच देख रहीं थीं। अनुष्‍का इन दिनों अपनी नई फिल्‍म 'जीरो' की शूटिंग के लिए यूएस गई हैं ऐसे में वह विराट को मैदान में खेलते तो नहीं देख सकीं मगर उन्‍होंने कोहली को जीत की बधाई जरूर दी।

कोहली की टीम पहुंच सकती है प्‍लेऑफ में
विराट कोहली की कप्‍तानी में आरसीबी ने किंग्‍स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हराकर इस सीजन की सबसे बड़ी जीत दर्ज की। इस मैच में बैंगलोर के गेंदबाजों ने पंजाब के बल्लेबाजों की एक नहीं चलने दी और पहली पारी में इस टीम को इस आईपीएल के दूसरे न्यूनतम स्कोर यानी 88 रन पर ऑल आउट कर दिया। जीत के लिए मिले 89 रन के लक्ष्य को विराट और पार्थिव ने अपने शानदार पारी के दम पर आसानी से हासिल कर लिया और 10 विकेट से मैच जीत लिया। बैंगलोर की इस जीत के बाद उनकी प्लेऑफ में जाने की उम्मीद भी जिंदा हो गई।

रातों-रात बदल गया IPL का खेल, प्‍लेऑफ की रेस में 5 टीमों में दो जीतेंगी तो तीन होंगी फेल

कोहली नहीं रायडू ने लगाया IPL 11 में शतक, वनडे डेब्‍यू के लिए किया था 13 साल इंतजार

Cricket News inextlive from Cricket News Desk