-गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर मिली लाश, 7 पर हत्या की एफआईआर

-अपना दल के नेताओं ने 48 घंटे में गिरफ्तारी न होने पर प्रदर्शन की दी चेतावनी

BAREILLY: इज्जतनगर के सहुआ में थर्सडे रात अपना दल के बिथरी विधानसभा अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को डेढ़ किलोमीटर दूर रोड किनारे फेंक दिया गया था। पुलिस ने काफी तलाशने के बाद शव को बरामद किया था। इस हत्या को हर्ष फायरिंग में मौत का रूप देने की कोशिश का आरोप लगा है। पुलिस ने 5 नामजद समेत 7 लोगों पर हत्या करने और शव को गायब कर देने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है और हत्या के कारणों का पता लगा रही है।

बर्थडे में शामिल होने गया था

पहरापुर वसावन नगरिया भुता निवासी संतोष कुमार का आरोप है कि वह अपने भाई चंद्रपाल के साथ सहुआ गांव में सुखवीर के जन्मदिन में शामिल होने गया था। जैसे वह सुखवीर के घर में घुसे तो वहां मौजूद खाईखेड़ा भुता निवासी संजय पटेल, सहुआ निवासी महावीर, सुखवीर, मनोज, विक्की और दो अन्य ने भाई को गालियां देना शुरू कर दिया। उसके बाद सभी ने भाई को पकड़ लिया और सुखवीर ने भाई के गोली मार दी। उन्होंने उसे भी मारने की कोशिश की तो वह मौके से भाग गया। वह अपने घरवालों को लेकर सहुआ पहुंचा तो जिस जगह भाई को गोली मारी थी, वहां पर खून पड़ा था लेकिन उसके भाई की लाश गायब थी।

गांव वालों ने देखी लाश

इसी दौरान पुलिस को सूचना दी गई कि गांव में हर्ष फायरिंग में किसी को गोली लग गई है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो हत्या की बात सामने आयी। उसके बाद पुलिस ने शव की तलाश की। पुलिस ने डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल समेत कई हॉस्पिटल में पता किया लेकिन किसी भी गोली लगकर हॉस्पिटल में पहुंचने के बारे नहीं पता चला। इसी दौरान गांव के लोगों ने बताया कि सहुआ गांव से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर रोड किनारे लाश पड़ी है। जब चंद्रपाल के परिजन पहुंचे तो शव की पहचान की।

48 घंटे में गिरफ्तारी की मांग

वहीं अपना दल (एसस) के जिला अध्यक्ष आनंद मोहन पटेल, महानगर अध्यक्ष गजेंद्र पटेल, जिला महासचिव राज बहादुर व अन्य ने पुलिस अधिकारियों से मुलाकत की और आरोपियों की 48 घंटे में गिरफ्तारी की मांग की। गिरफ्तारी न होने पर अपना दल के कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे। प्रदर्शन की आशंका के चलते पोस्टमार्टम हाउस पर फोर्स तैनात रही।