-अपना दल (अनुप्रिया) गुट निकाय चुनाव में नहीं उतारेगा अपना प्रत्याशी, भाजपा संग गठबंधन में हो रही देरी पर लिया फैसला

-मगर अद (कृष्णा गुट) की ओर से हर वार्ड में लड़ेंगे प्रत्याशी, मेयर पद पर करेंगे किसी का समर्थन

VARANASI

उत्तर प्रदेश की सत्ता में भाजपा को काबिज कराने में बड़ी भूमिका निभाने वाली स्व। सोनेलाल पटेल की पुत्री व केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने निकाय चुनाव से हटने का मूड बना लिया है। यूपी में भाजपा का सहयोगी अपना दल ने भी निकाय चुनाव में अपने शूरमा उतारने की तैयारी जोरशोर से की थी। मगर, भाजपा की ओर से गठबंधन में हो रही देरी के चलते राष्ट्रीय अध्यक्ष व राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने निकाय चुनाव से हटने का ऐलान कर दिया है। तय हो गया है कि अपना दल (अनुप्रिया) अब निकाय चुनाव में अपना कैंडीडेट नहीं उतारेगा। वहीं अनुप्रिया की मां कृष्णा पटेल की पार्टी ने निकाय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, वह भी बिना किसी गठबंधन के। अपना दल कृष्णा गुट की ओर से जिलाध्यक्ष राजेश पटेल ने मीटिंग के बाद प्रत्याशियों की पहली जारी कर दी है।

सिर्फ पार्षद, मेयर पर समर्थन

विधानसभा चुनाव में विरोधी दलों को टक्कर देने वाले अपना दल कृष्णा गुट ने वार्डो से आए आवेदन पर कैंडीडेट खड़ा किया है। यानि कि हर वार्ड में अपना दल के उम्मीदवार लड़ेंगे। मगर पार्टी ने यह भी फैसला लिया है कि मेयर पद पर अपना कैंडीडेट नहीं उतारेंगे, मेयर पद पर किसी दल का समर्थन किया जाएगा। अब समर्थन किस दल को जाएगा यह अभी क्लीयर नहीं है।

अद कृष्णा गुट की पहली लिस्ट जारी

स्थापना दिवस मना रहे अपना दल कृष्णा गुट ने शनिवार को अधिकृत प्रत्याशियों की फ‌र्स्ट लिस्ट जारी कर दी। अर्दली बाजार स्थित एक लॉन में आयोजित कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष राजेश पटेल ने फ्0 वार्डो में प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करते हुए बूथ स्तर तक संगठन की समीक्षा भी की। इस दौरान प्रदेश महासचिव राधेश्याम पटेल, राजनाथ, अनिल पटेल, गगन प्रकाश यादव, महेंद्र प्रताप मौर्य, सुभाष सोनकर, शिवशंकर पटेल, उमेश चंद्र आदि रहे। संचालन जिला उपाध्यक्ष रमेश वर्मा ने किया।

चुनाव लड़ना था, मगर भाजपा की ओर से गठबंधन में हो रही देरी के कारण राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने निकाय चुनाव से हटने का फैसला लिया है।

बजेंद्र प्रताप सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता

अपना दल (अनुप्रिया)

हम अपनी नेता कृष्णा पटेल की अगुवाई में निकाय चुनाव लड़ने जा रहे हैं। हर वार्ड में अपना दल का कैंडीडेट लड़ेगा और जीत हासिल करेंगे।

राजेश पटेल, जिलाध्यक्ष

वाराणसी अद (कृष्णा गुट)