पिछले पांच सालों से सट्टेबाजी कर रहे हैं अरबाज
महाराष्ट्र (आईएएनएस)।
बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान ने कुबूल किया है कि उन्होंने आईपीएल क्रिकेट मैचों में सट्टेबाजी की है। पुलिस के मुताबिक अरबाज खान को इस बार के आईपीएल में सट्टेबाजी में  एक बडी़ रकम का नुकसान हुआ है। अरबाज खान के कुबूलनामे का खुलासा महाराष्ट्र ठाणे पुलिस ने किया है। अरबाज ने सिर्फ इस बार के आईपीएल में सट्टेबाजी के आरोप नहीं स्वीकारे बल्कि उन्होंने कहा कि वो पिछले पांच सालों से ये कर रहे हैं। अरबाज खान की सटोरीयों वाली जीवन शैली ने उनकी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं पर्सनल लाइफ पर भी बुरा असर डाला है। कहा जा रहा है कि यही वजह है कि अरबाज खान की शादी मलाइका अरोडा़ के साथ ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया।
अरबाज खान ने कुबूले खुद पर लगे आरोप,पांच साल से कर रहे थे आईपीएल में सट्टेबाजी
इस तरह हुआ अरबाज के सटोरी होने का खुलासा

अरबाज खान की इस करतूत के बारे में महाराष्ट्र ठाणे पुलिस ने खुलासा किया कि वो पिछले पांच-छह सालों से आईपीएल की सट्टेबाजी में पैसे लगा रहे हैं। एक सूत्र के मुताबिक कई सालों से अरबाज आईपीएल की सट्टेबाजी में जो रकम लगा रहे हैं वो छोटी नहीं है। अब तक इन सब में अरबाज को काफी नुकसान भी उठाना पडा़ है। 29 मई को पुलिस की गिरफ्त में आए बुकी सोनू जालान के खुलासे पर अरबाज खान(50) को सम्मन भेजा गया था। पुलिस सोनू को अरेस्ट करने के पांच दिन के भीतर ही कई बडी़ जानकारी निकलवाने में कामयाब रही है। इससे पहले पिछले महीने चार और बुकी को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया था। सूत्रों के मुताबिक अरबाज  इस आईपीएल में एक बडा़ अमाउंट हारे हैं जिस वजह से सोनू ने उन पर जल्द से जल्द हारे हुए पैसे चुकाने का जोर डालना शुरू कर दिया था। हालांकि ऑफिशियली इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है।
अरबाज खान ने कुबूले खुद पर लगे आरोप,पांच साल से कर रहे थे आईपीएल में सट्टेबाजी
इंस्वेटिगेटिव ऑफिसर ने किया खुलासा

बुकी जालान की हस्थलिखित डायरी में सट्टेबाजी में शामिल कई लोगों का नाम शामिल था, जिसमें से अरबाज खान का नाम भी था और उसके पास से अरबाज की कुछ तस्वीरें भी मिलीं। इन सब के बाद एईसी चीफ ऑफिसर प्रदीप शर्मा ने अरबाज खान के खिलाफ सम्मन भेजा। इस मामले पर जांच कर रहे एक इंवेस्टीगेटिव ऑफिसर ने खुलासा किया कि आईपीएल की सट्टेबाजी में भागीदार बने 6 आरोपियों को उन्होंने अरेस्ट कर लिया है। वहीं उनके पास से मिली सीडी और लैपटॉप को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जा चुका है। इस मामले पर अरबाज ने कहा की वो बुकी जालान को पिछले पांच-छह सालों से जानते हैं। जालान के पास से मिली डायरी और पेपर्सस से कई और बडी़ हस्तियों का नाम सामने आ सकता है जो सट्टेबाजी में शामिल रहे हैं।
अरबाज खान ने कुबूले खुद पर लगे आरोप,पांच साल से कर रहे थे आईपीएल में सट्टेबाजी

'दबंग 3' से पहले इन पांच फिल्मों में सलमान खान दिखा चुके हैं पुलिस ऑफिसर का जलवा


सलमान खान के 'ससुर' बन चुके महेश मांजरेकर की बेटी अब करेगी फ‍िल्‍म 'दबंग 3' से बॉलीवुड में एंट्री

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk