features@inext.co.in
KANPUR : आलिया और रणबीर से जब भी एक-दूसरे के बारे में पूछा जाता है तो दोनों एक-दूसरे को स्पेशल तो बताते हैं लेकिन इससे आगे कुछ नहीं। पिछले दिनों जब आलिया ने फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था, तो भी इशारों मेंं बताया था कि उनकी लाइफ में कोई स्पेशल है जिसे वह बहुत प्यार करती हैं। अब नाम तो सामने नहीं आया लेकिन अब ये कपल अपने रिश्ते में एक कदम और आगे बढऩे के बारे में सोच रहा है।

वीडियो की कहानी
दोनों का साथ में एक वीडियो वायरल हो रहा जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा कि रणबीर और आलिया लिव इन में रहने का प्लान बना रहे हैं। वायरल वीडियो में आलिया और रणबीर एक इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस से एक साथ बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान रणबीर मीडिया को देखकर इशारा भी करते हैं जबकि आलिया सीधे निकल जाती हैं। इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस में साथ दिखने की वजह से अब इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द ही साथ रह सकते हैं। हालांकि खबरें तो ये भी हैं की दोनों अगले साल शादी कर सकते हैं और उससे पहले वो अपना घर डिजाइन करवाना चाहते हैं। इसी सिलसिले में दोनों डिजाइनर के ऑफिस पहुंचे थे।

पहले भी आया सबूत
आलिया और रणबीर एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं इस बात के सबूत पहले भी सामने आ चुके हैं। कुछ दिन पहले ही आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह वरुण धवन को रणबीर कपूर समझ बैठी थीं। उन्होंने वरुण को रणबीर के नाम से पुकारा था।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk