कानपुर। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में हैं। वहीं कुछ समय तक रिलेशनशिप में साथ रहने के बाद अब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन ने सात फेरे लेकर साथ जीने मरने की कसमें खाने की ठान ली है। खबरों के मुताबिक क्रिश्चन रीती-रिवाजों से कपल 19 अप्रैल को शादी करने वाला है। वहीं इनकी गेस्ट लिस्ट के भी कयास लगाना शुर हो चुका है। कहा जा रहा है कि इनकी गेस्ट लिस्ट में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शामिल हैं। मालूम हो बीते कुछ समय से अर्जुन-मलाइका अकसर साथ में स्पाॅट होते हैं। इसी वजह से दोनों के रिलेशन में होने की खबरों ने चर्चा का बाजार गर्म कर रखा है।
लो! अर्जुन-मलाइका 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने को तैयार,शामिल होंगे ये खास मेहमान
अर्जुन ने रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी
अर्जुन और मलाइका दोनों में से अब तक किसी ने भी अपने रिलेशनशिप पर न तो कभी हामी भरी न ही उसे लेकर कभी मना किया। वहीं मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन ने कहा था, 'ये आपकी च्वाॅइस है कि आप क्या करते हैं। आजकल तो लोगों का आपकी जिंदगी पर पूरा कंट्रोल है वो आपकी लाइफ के बारे में जितना जानना चाहते हैं, उतना आसानी से जान जाते हैं। गाॅसिप और तुक्के लगाना इसका एक हिस्सा है। मैं पहला एक्टर नहीं हूं जिसके साथ ये सब हो रहा है।' वहीं मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ तलाक लेने के बाद एक्टर भी विदेशी माॅडल जाॅर्जिया के प्यार में फंस चुके हैं।
लो! अर्जुन-मलाइका 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने को तैयार,शामिल होंगे ये खास मेहमान
मलाइका ने अर्जुन संग रिलेशन पर कही थी ये बात
मलाइका अरोड़ा के तलाक के बाद अर्जुन को डेट करने की खबरों ने जब सोशल मीडिया पर तूल पकड़ना शुरु किया तब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'हर कोई प्यार में दोबारा पड़ सकता है, रिलेशनशिप रख सकता है। कोई भी दुनिया में पूरी जिंदगी अकेला नहीं रहना चाहता होगा। मुझे अपनी इस च्वाॅस पर गर्व है कि मैं अपनी जिंदगी आगे बढ़ाने के बारे में सोच रही हूं बिना इस बात की परवाह किए कि मेरे आसपास के लोग क्या सोचेंगे।' हालांकि 19 अप्रैल को इनकी शादी की खबरें जरूर आई हैं पर ये बात सच है या नहीं इसका अब तक दोनों स्टार्स में से किसी ने भी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।
लो! अर्जुन-मलाइका 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने को तैयार,शामिल होंगे ये खास मेहमान

मलाइका से शादी के सवाल पर अर्जुन ने तोड़ी चुप्पी, कही दी ये बात


क्या! अर्जुन-मलाइका अप्रैल में करने जा रहें शादी, ऐसे चला पता

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk