क्या अर्जुन आईफा अवॉर्ड में दिखेंगे
कानपुर।
अर्जुन कपूर बॉलीवुड के उन नामी सितारों में से एक हैं जिन्हें आईफा में परफॉर्मेंस देनी है। आईएएनएस के मुताबिक इस बार के बैंकॉक में होने वाले आईफा अवॉर्ड नाइट में बॉलीवुड जगत के दिग्गज अभिनेता नजर आएंगे पर हो सकता है कि अर्जुन कपूर के फैंस को उनकी कमी खले। अर्जुन कपूर ने अवॉर्ड शो में अपने शामिल होने को लेकर कहा, 'मुझे बीमार होना बिल्कुल भी पसंद नहीं है... ये सच में एक दुविधा की वजह है कि बीमारी में आराम करूं या अपने बाकी के काम करूं। अगर आराम करता हूं तो मेरा काफी समय बर्बाद हो जाएगा पर ये जरूरी भी है। मैं सोच रहा हूं की ठीक होने के लिए आराम करूं या फिर आईफा में परफॉर्म करने की तैयारी।'
अर्जुन कपूर आईफा 2018 के पहले पडे़ बीमार,क्या अवॉर्ड नाइट में परफॉर्म कर पाएंगे इस बार
कार्तिक आर्यन भी नहीं कर पाएंगे परफॉर्म
एक्टर कार्तिक आर्यन भी इस बार आईफा अवॉर्ड में परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। मिड डे के मुताबिक कार्तिक आर्यन अवॉर्ड में डांस करने के लिए उत्सुक थे पर लिगामेंट इंजरी की वजह से उन्होंने परफॉर्म करने के लिए मना कर दिया है। आर्यन इस लिगामेंट इंजरी से अप्रैल के महीने से ही जूझ रहे हैं। वही दर्द पिछले दो हफ्तों से फिर ताजा हो गया है जिस वजह से उन्हें अवॉर्ड समारोह में शामिल होने के लिए अपने कदम पीछे खींचने पडे़। दरअसल अप्रैल में चोट लगने के बाद डॉक्टरों के मना करने के बावजूद कार्तिक पिछले दो हफ्तों से फुटबॉल खेल रहे हैं। फिलहाल कार्तिक के फैंस को निराश होने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि कार्तिक भले ही अवॉर्ड सेरेमनी में डांस करते न नजर आएं पर वो इस फंग्शन में होस्ट करते जरूर दिखेंगे।   
अर्जुन कपूर आईफा 2018 के पहले पडे़ बीमार,क्या अवॉर्ड नाइट में परफॉर्म कर पाएंगे इस बार
ये स्टार्स भी आईफा में करेंगे परफॉर्म
तीन दिन तक चलने वाले इस भव्य समारोह और अवॉर्ड नाइट में बॉलीवुड के न्यूकमर्स रेड कारपेट पर अपनी मौजूदगी दर्ज करा आईफा के स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस देंगे। इस बार इस अवॉर्ड शो में कई बडे़ और नए बॉलीवुड चेहरों को स्टेज पर परफॉर्म करने का मौका मिला है जिनमें से कुछ तो आपके फेवरेट भी हो सकते हैं। इस बार कृति सेनोन, मौनी राय, नुसरत बरूचा, बॉबी देओल, रणबीर कपूर और शाहिद कपूर स्टेज पर आग लगाने और अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस देने जरूर आएंगे। ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि इनमें अर्जुन कपूर शामिल हैं या नहीं। इसके लिए अवॉर्ड शो के शुरू होने का ही इंतजार करना होगा।
अर्जुन कपूर आईफा 2018 के पहले पडे़ बीमार,क्या अवॉर्ड नाइट में परफॉर्म कर पाएंगे इस बार

'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग पूरी, इस अंदाज में नजर आए परिणीति- अर्जुन


जाह्नवी कपूर की 'धड़क' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, भाई अर्जुन ने इस बात के लिए मांगी माफी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk