features@inext.co.in
KANPUR : फिल्म 'नो एंट्'री के सीक्वेल 'नो एंट्री में एंट्री' के लिए हमेशा से सलमान खान के होने की बात हो रही थी। प्रोड्यूसर बोनी कपूर और डायरेक्टर अनीस बज्मी की सलमान के साथ बात भी हो रही थी लेकिन अब ये साफ हो गया है कि बोनी कपूर फिल्म में अपने बेटे अर्जुन कपूर को कास्ट करेंगे। फिल्म के रीसेंट डेवलपमेंट को लेकर एक सोर्स ने कहा, 'यह फिल्म अभी स्क्रिप्टिंग की स्टेज पर है। लेकिन स्टोरी कुछ इस तरह से है कि इसमें नई कास्ट की जरूरत है।

बोनी कपूर बेटे संग करेगें काम
फिल्म 'मुबारकां' की सक्सेस के बाद बोनी कपूर को लगता है कि अनीस बज्मी और अर्जुन मिलकर एक स्ट्रॉन्ग टीम हैं। इसके अलावा सोर्स ने आगे बताया कि इस कॉमेडी फिल्म के शुरू होने से पहले बोनी अजय देवगन के साथ अपनी फिल्म पर फोकस कर रहे हैं जो कि इंडियन फुटबॉल कोच सैयद अŽदुल रहीम की बायोपिक पर बेस्ड है। जब इस फिल्म की शुरुआत हो जाएगी तभी बोनी 'नो एंट्री' के सीक्वेल पर काम करेंगे।
दंबग सलमान नहीं इस फेमस फिल्म के सीक्वल में अब अर्जुन कपूर होंगे लीड एक्टर
सलमान नहीं तो कोई और सही
खबर थी कि पहले फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' की स्क्रिप्ट सलमान को ध्यान में रखकर ही लिखी गई थी। जब डायरेक्टर अनीस बज्मी इसे लेकर सलमान के पास गए तो सलमान को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई और उन्होंने मना कर दिया। अनीस स्क्रिप्ट में चेंजेस करके दोबारा सलमान के पास गए और उन्हें फिर से वही जवाब मिला। लेकिन अनीस ने फिर से इसमें चेंजेस किए और उन्होंने फिर सलमान को स्क्रिप्ट सुनाई और इस बार ये सलमान को भी पसंद आ गई पर उन्होंने इसमें कुछ चेंजेस भी करवाए। लेकिन फिर सलमान ने फिल्म करने से मना कर दिया और अनीस और बोनी दोनों के ही होश उड़ गए। लेकिन फिर अनीस बज्मी ने कहा कि अगर सलमान के पास वक्त नहीं है तो वो दूसरे एक्टर के साथ फिल्म बना लेंगे।
दंबग सलमान नहीं इस फेमस फिल्म के सीक्वल में अब अर्जुन कपूर होंगे लीड एक्टर
अर्जुन से है नाराजगी
माना जा रहा है कि सलमान खान बोनी के बेटे अर्जुन से नाराज हैं। इसकी वजह ये है कि जब उनके भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान के बीच अलगाव हुआ तो इसके पीछे अर्जुन कपूर के साथ मलाइका की नजदीकियों को वजह माना गया। इस बात से सलमान नाराज हो गए और उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया।

तस्वीरें : 'धड़क' की स्क्रीनिंग पर दिखी ईशान-जाह्नवी की क्यूट केमिस्ट्री, थियेटर में उमडी़ कपूर फैमिली


जाह्नवी ने भाई अर्जुन कपूर के जन्मदिन पर कही अपने दिल की ये बात, इमोशनल हो जाएंगे आप

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk