feature@inext.co.in
KANPUR: परिणीति से जब अर्जुन के साथ उनके रिलेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, हमारे बीच दोस्ती और नफरत का रिश्ता है। उन्होंने आगे कहा, बॉलीवुड में एक सच्चा दोस्त मिलना मुश्किल है और इस बात की मुझे खुशी है कि अर्जुन कपूर के जैसा एक सच्चा दोस्त मुझे मिल गया है। अर्जुन मेरे एक सच्चे दोस्त हैं।
परिणीती चोपड़ा के फोन में अर्जुन कपूर की तस्वीरें क्यों,अब मलाइका का क्या होगा
मेरे फोन में 50 से ज्यादा अर्जुन की सेल्फी है
अर्जुन के साथ अपनी ऑफ स्क्रीन कैमिट्री के बारे में उन्होंने कहा, मुझे अपनी तस्वीर लेने के लिए अपना फोन अजुर्न को देने में कोई प्रॉब्लम नहीं है, जब मैं अपने फोन की गैलरी में देखती हूं तो 50 से ज्यादा सेल्फी होती हैं और सारी की सारी अर्जुन की ही रहती हैं। जल्द ही दोनों एक्टर फिल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर काफी पहले रिलीज हो चुके हैं लेकिन इसकी रिलीज डेट को लगातार आगे बढ़ाया जाता रहा है।
परिणीती चोपड़ा के फोन में अर्जुन कपूर की तस्वीरें क्यों,अब मलाइका का क्या होगा

तस्वीरें: प्रियंका ने ईशा अंबानी के घर में अपने हाथों से बनाई आइसक्रीम, कहा आलिया 'यू मिस्ड इट'


जानें क्यों परिणीती रोज सुबह 5 बजे उठ कर 6 बजे पहुंचती हैं कोर्ट

नहीं जानती अर्जुन की शादी का राज
जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अर्जुन और मलाइका की शादी की अफवाहों के बारे में जानती हैं? तो इसे जवाब में उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि वह शादी कर रहे हैं या नहीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति अमेरिकी फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन के हिंदी रीमेक, जबरिया जोड़ी और साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्म में नजर आने वाली है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk