पुलिस से बचने के लिए बदले ठिकाने
features@inext.co.in
KANPUR : फिल्म एक्टर अरमान कोहली को आखिरकार मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अरमान के खिलाफ जब उनकी गर्लफ्रेंड ने शिकायत दर्ज करवाई तब से ही वे पुलिस से बचने के लिए अपने ठिकाने बार-बार बदल रहे थे। इसके चलते मुंबई पुलिस ने उन्हें पकडऩे के लिए 3 टीम का गठन कर दिया था। अरमान पुलिस से बचने के लिए कभी पुणे, कभी लोनावला तो कभी सोलापुर के बीच में भटक रहे थे।
एक सिम कार्ड और जागरूक भारतीय नागरिक की मदद से पकड़ में आ गए अरमान कोहली
हर बार किया नए सिम कार्ड का यूज
वह अपने वकील और परिवार के साथ कॉन्टैक्ट में रहने के लिए भी हर बार एक नए सिम कार्ड का यूज कर रहे थे। ऐसा ही उन्होंने लोनावला में करने की कोशिश की लेकिन वहां उन्हें एक आदर्श भारतीय नागरिक ने पहचान लिया और उसने अरमान के बारे में स्थानीय पुलिस को खबर कर दी। फिर पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही दो घंटे बाद अरमान कोहली को उनके छिपे हुए ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया।
एक सिम कार्ड और जागरूक भारतीय नागरिक की मदद से पकड़ में आ गए अरमान कोहली
26 जून तक न्यायिक हिरासत में
एक रिएलिटी शो के एक्स कंटेस्टेंट और एक्टर अरमान कोहली अपने गुस्से को लेकर बिग बॉस मुंबई पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया। दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने अरमान कोहली को 26 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अरमान कोहली ने फैसले के विरोध में कोर्ट में जमानत अर्जी भी दाखिल की थी, जिसे खारिज कर दिया गया। अरमान पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को पीटने के बाद से ही अरमान कोहली फरार थे।

सलमान के सहारे पूरे होंगे अरमान के 'अरमान'!

माधुरी दीक्षित बोलीं मुझे एक्टिंग करनी है पॉलिटिक्स नहीं, जानें क्या है वजह

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk