- कैंट बोर्ड के ज्वाइंट सीईओ के साथ सब एरिया कमांडर ने किया निरीक्षण

- एक दिन पहले कैंट बोर्ड की टीम ने किया था दौरा

Meerut : नशे के बेसमेंट पर अब आर्मी भी पूरी तरह से सतर्क हो गई है। कैंट बोर्ड के ऑफिशियल के बाद सब एरिया हेडक्वार्टर के ऑफिशियल भी मौके का पूरी तरह से मुआयना करके आ गए हैं। इस बारे में कैंट बोर्ड, डीईओ और सब एरिया मिलकर प्लान ऑफ एक्शन तैयार कर आगे की कार्रवाई तैयार करेंगे। न तो इस बारे में कोई सब एरिया से बोलने को तैयार है और न ही कैंट बोर्ड का कोई अधिकारी कुछ कहने को राजी है।

सब एरिया कमांडर ने किया मुआयना

बुधवार को आई नेक्स्ट के अंक के पेज नंबर-फ् पर 'कैंट की जमीन पर हो रहा था नशे का कारोबार' प्रकाशित हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सब एरिया हेडक्वार्टर की ओर से कैंट बोर्ड के अधिकारियों को फोन किया गया। उसके बाद सब एरिया कमांडर मेजर जनरल एसके यादव, कर्नल देवगन, कैंट बोर्ड के ज्वाइंट सीईओ मौके का मुआयना भी किया। कैंट बोर्ड के अधिकारियों की मानें तो अभी आर्मी के हायर ऑफिशियल की ओर से सिर्फ मौके मुआयना ही किया गया है।

प्लान ऑफ एक्शन होगा तैयार

अधिकारियों के अनुसार इस पूरी एक्टिविटी में कैंट बोर्ड, डीईओ और सब एरिया हेडक्वार्टर के हायर ऑफिशियल ज्वाइंट प्लान ऑफ एक्शन तैयार करेंगे। ये प्लान ऑफ एक्शन क्या होगा और कब बनाया जाएगा, इस बारे में अभी कोई बताने को तैयार नहीं है। अधिकारियों ने समय पर सभी बातें बताने को कहीं है। अगर सभी बातें अभी पब्लिकली हो गई तो कोई भी एक्शन करने का फायदा नहीं होगा।

मंगलवार को भी किया इंस्पेक्शन

मंगलवार को भी आई नेक्स्ट के रिपोर्टर के कहने पर ही कैंट बोर्ड की पूरी टीम ने मौके का मुआयना किया था। जिसमें कैंट इलाके का आउट ऑफ सिविल एरिया का बंगला नंबर ख्7ख् सामने आया था। जिसमें सुरंग बनी हुई है। वहीं उसी के बराबर में जा रही रेलवे की लैंड पर सुरंग निकाली हुई है। सीईओ ने पुलिसिया कार्रवाई के बाद बेसमेंट के ध्वस्तीकरण करने की बात कही है।

सब एरिया कमांडर के साथ हमारे ज्वाइंट सीईओ बेसमेंट का निरीक्षण करने गए थे। मौके का मुआयना कर लिया गया है। सभी अधिकारी वार्ता करने के बाद ही कोई निर्णय लेंगे।

- एमए जफर, पीआरओ, कैंट बोर्ड