आर्मी के जवान की आर्मी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

>

BAREILLY: दो अलग-अलग जगह ट्यूजडे को हुए सड़क हादसे में एक आर्मी के जवान समेत दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत से उनके घरों में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों की डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

मामा के घर जा रहा थ्ा पीलीभीत

अलीगंज थाना क्षेत्र के गांव कैनी शिवनगर निवासी सत्यपाल सिंह फौज में जम्मू के रतलूचक में तैनात था। ट्यूजडे वह अपनी मां के साथ मामा के घर जा रहा था। रास्ते में ललौरीखेड़ा थाना के पास रात करीब आठ बजे किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे सत्यपाल को गंभीर चोट लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से घायल सत्यपाल को बरेली के डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। हालत गंभीर होने पर परिजन उसे आर्मी हॉस्पिटल ले गए जहां रात करीब 2 बजे इलाज के दौरान सत्यपाल ने दम तोड़ दिया। सत्यपाल सिंह एक माह पहले छुट्टी पर घर आया था। परिजनों ने बताया कि उसकी छुट्टी खत्म होने वाली थी इसलिए मामा से मिलने गया था।

बहेड़ी में रहता था किराए के मकान में

बहेड़ी के लोधीपुर चौराहे पर एक बाइक सवार ने पैदल दूध लेने जा रहे महीपाल 45 वर्षीय को ट्यूजडे रात करीब आठ बजे टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने उसे एम्बुलेंस से बरेली के हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उसने देर रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बहेड़ी में किराए के मकान में रहकर मजदूरी करने वाले महीपाल के परिजनों ने बताया कि महीपाल बहेड़ी में रहकर मजदूरी करता था। महीपाल का घर शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांव मिलक का रहने वाला था। महीपाल के एक बेटा व एक बेटी है। महीपाल के चार भाई थे जिनमें से अब एक ही भाई बचा है।