- कैंट बोर्ड ने सीईई ने सुधार के लिए संभाली कमान

- पेरेंट्स ने छुट्टी होने से पहले ही ला खड़ी की गाड़ी

Meerut : वेस्ट एंड रोड पर दूसरे दिन भी जाम से राहत रही, लेकिन वेस्ट एंड रोड के बाहर लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ा। जाम के निजात के लिए कैंट बोर्ड के सीईई ने खुद कमान संभाली। उधर अभिभावकों ने छुट्टी होने से पहले की स्कूल में गाड़ी लाकर खड़ी कर दी।

कम पहुंचे ट्रैफिक पुलिस कर्मी

वेस्ट एंड रोड पर बंद के दौरान मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस कर्मी कम पहुंचे। सोमवार को भी टै्रफिक पुलिस के कर्मी कम ही पहुंचे थे।

नहीं लग रही रोक

मंगलवार को कुछ वाहन बंद के दौरान पहुंच गए। जिसको तुरंत ही रोड सेफ्टी क्लब के सदस्यों से वहां से निकाला। वेस्ट एंड रोड बंद होने की जानकारी दी।

बाहर लगा जाम

सदर थाने के पास इस दौरान जाम लग गया। क्योंकि अभिभावकों ने सदर थाने के पास अपने वाहन खड़े कर दिए थे। छुट्टी के समय वहां पर जाम लग गया, हालांकि रोड सेफ्टी क्लब के सदस्यों ने जाकर जाम खुलवाया।

सेना की बस पहुंची

स्कूलों की छु्रट्टी के दौरान सेना की एक बस वेस्ट एंड रोड पर पहुंच गई। गनीमत यह रही कि उस समय स्कूलों की छुट्टी हो चुकी थी। सीईई अनुज सिंह ने जाकर तुरंत बस को स्कूलों की पीछे ओर निकलवाया।

दुकानों के पेपर्स देखे

स्कूल के सामने की ओर लगी दुकानों पर दोपहर में सीईओ राजीव श्रीवास्तव में ने दुकानों के कागजों की चेकिंग की। कैंटीन वाले दुकानों से एनओसी मांगी।

मंगलवार को भी जाम नहीं लगा। रोड सेफ्टी क्लब, कैंट बोर्ड और टै्रफिक पुलिस के सहयोग से सारी व्यवस्था ठीक हो गई। कमियों को भी ठीक किया जा रहा है।

-राजीव श्रीवास्तव, सीईओ कैंट बोर्ड