धूमनगंज क्षेत्र के धुस्सा जंगल में आरोपित अनस के पैर में लगी गोली

रविवार सुबह इस घटना के बाद मौके से मुख्य आरोपित इरफान फरार

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: धूमनगंज थाना क्षेत्र की दो किशोरियों से गैंगरेप के आरोपित से हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने अनस पुत्र गुब्बर उर्फ रौनक को गिरफ्तार किया है. आमने सामने हुई मुठभेड़ के दौरान अनस के पैर में गोली लगी, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा. इस दौरान मौके का फायदा उठाकर मुख्य आरोपित इरफान भागने में सफल हो गया. एसएसपी ने इस घटना का अनावरण करते हुए आरोपित को पुलिस लाइंस में मीडिया के सामने पेश किया.

पैर में गोली लगी तो पकड़ाया

एसएसपी अतुल शर्मा ने बताया कि दो किशोरियों के साथ हुए गैंगरेप के आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही थी. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि मुख्य आरोपित इरफान व उसका साथी अनस धुस्सा के जंगलों की तरफ से होते हुए काशीराम कॉलोनी की तरफ जा रहे हैं. पुलिस ने जंगल की घेराबंदी की. तभी दो युवक बाइक से आते हुए दिखे. पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया. तब उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की. पीछे बैठे एक युवक के दाहिने पैर में गोली लगी. दोनों जमीन पर गिर पड़े. लेकिन मौका देख मुख्य आरोपित इरफान भाग निकला. मौके से मिले अनस निवासी उमरी बम्रौली को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया. उसे एसआरएन हास्पिटल में भर्ती कराया गया है.

गाड़ी से गए थे पंतरवा स्टेशन

अनस ने बताया कि घटना वाले दिन पांच लोग इरफान की गाड़ी में बैठकर रेलवे स्टेशन पंतरवा गए थे. वहां बैठे थे, तभी दो लड़कियां आती दिखीं, तब उन्हें तमंचे के बल पर उठा लिया और बारी-बारी दुष्कर्म किया. रविवार को अनस और इरफान बाइक से कांशीराम कॉलोनी की तरफ जाने के लिए निकले. तभी पुलिस से मुठभेड़ हो गई. एसएसपी ने बताया कि फरार इरफान, हरीश उर्फ नेपाली, अमन प्रकाश की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. क्राइम ब्रांच को भी इनकी गिरफ्तारी के लिए लगाया गया है. अभियुक्त के पास से एक तमंचा और एक बाइक मिली है.