चार दिन पहले रसूलाबाद में किया गया था हमला, अज्ञात हमलावरों की पहचान में जुटी पुलिस

PRAYAGRAJ: हाईकोर्ट के अधिवक्ता विनोद शंकर त्रिपाठी सहित उसके साथ तीन अन्य लोगों पर किए गए हमले के आरोपितों को पुलिस ने धर दबोचा। अधिवक्ता के मित्र भूपेंद्र पांडेय की तहरीर पर मामले में छह नामजद व पांच अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी। घटना चार दिन पहले रसूलाबाद गंगा बाल विद्या मंदिर तिराहे पर हुई थी।

अचानक किया था हमला

रसूलाबाद निवासी अधिवक्ता विनोद शंकर राम करीब साढ़े दस बजे हाई कोर्ट के लिए निकले। स्कूल के तिराहे पर पहले से मौजूद लोगों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर फायरिंग भी की थी। गोली लगने से विनोद शंकर घायल हो गए थे। पुलिस ने रसूलाबाद निवासी कार्तिकेय द्विवेदी, अंतेश प्रताप सिंह उर्फ जग्गा, प्रमोद सिंह, रोहित सिंह, मोहित त्रिपाठी सहित छह ज्ञात व पांच अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर किया था। नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। अज्ञात बदमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है।

-------

बॉक्स

हवाई फायरिंग की, पहुंचे हवालात

सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर रसूलाबाद के जोंधवल स्थित छोहारा हनुमान मंदिर के पास रविवार दोपहर हुई फायरिंग में तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं। शिवकुटी पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार चंदन पुत्र लालता प्रसाद, प्रतीश, प्रेम प्रकाश में चंदन आपराधिक प्रवृत्ति का है। इनके कब्जे से एक राइफल के साथ मौके से चार खोखे और 10 जिंदा कारतूस मिले हैं। इनकी नीयत पास में मौजूद सरकारी जमीन पर कब्जा करने की थी। इसी को लेकर हवा में कई राउंड फायरिंग की गई थी।