JAMSHEDPUR : मानगो थाने की पुलिस से मानगो पुरुलिया रोड स्थित विकास साह की चाय दुकान के सामने से पिस्तौल और कारतूस के साथ पकड़े गए सरायकेला-खरसावां जिले के सरफराज आलम उर्फ बाबू, कपाली थाना के गौसनगर निवासी मो। साजिद, अंसारनगर, कपाली के सरफुद्दीन मोहम्मद और साजिम अंसारी को शुक्रवार को जेल भेज दिया। सभी के खिलाफ मानगो इंस्पेक्टर लक्ष्मण प्रसाद की शिकायत पर डकैती की योजना बनाने और अवैध रूप से पिस्तौल और कारतूस रखने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

-----------

कार के धक्के से एक घायल

बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के कीनन स्टेडियम मेन रोड पर इंडिका के धक्के से अब्दुल सलमान खान घायल हो गए। इस संबंध में इंडिका के ड्राइवर के खिलाफ तेजी से लापरवाही पूर्वक गाड़ी चला कर जख्मी करने की प्रथमिकी थाने में दर्ज कराई गई है।

--------------

साकची से मोटरसाइकिल की चोरी

साकची थाना क्षेत्र के करीम सिटी कॉलेज के पास से आदित्यपुर रोड नंबर छह के रहने वाले तापस पाल की मोटरसाइकिल की चोरी हो गई। थाने में अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

साकची बाजार से स्कूटी चुराते एक पकड़ा गया

साकची बाजार में लोकेश जवानपुरिया की दुकान के सामने खड़ी स्कूटी को चुराते एक युवक को लोगों ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। साकची थाने में पूछताछ में युवक ने अपना नाम उपकार साह और मनीफीट का रहने वाला बताया। पुलिस को बताया कि वाहन चोरी में सोनू उर्फ अमित और एक अन्य थे। सभी के खिलाफ थाने में लोकेश जवानपुरिया की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

एकाउंट से रुपए निकासी मामले में मुकदमा

साकची थाने में रोड कैरियर ट्रांसपोर्ट के ब्रांच मैनेजर शुभंकर झा ने उनके बैक एकाउंट से फर्जी तरीके से क् लाख ब्7 हजार रुपए निकासी कर लिए जाने के मामले में बैंक ऑफ इंडिया के साकची ब्रांच के मैनेजर के खिलाफ चोरी और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं बाराद्वारी निवासी डाक्टर बीबी पहाड़ी के बैंक अकाउंट से रुपए निकाले जाने के मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। बीबी पहाड़ी की पत्नी गीता पहाड़ी के अकाउंट से ब्7 हजार की निकासी हो गई थी।