-पुलिस ने आरोपी के पास से बरामद किया नगदी और मोबाइल

GORAKHPUR: अवैध शराब के धंधे को लेकर बड़हलगंज में 23 अगस्त की देर रात हुई हत्या में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. इस घटना में नामजद दो आरोपियों सहित दो अन्य बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा है. इनके पास से पुलिस ने नकदी सहित छह मोबाइल और दो वाहन बरामद किया है.

घर से बुलाकर की थी हत्या

एसपी दक्षिण ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी ने बुधवार को प्रेसकांफ्रेंस में बताया कि देवरिया जिले के गौरीबाजार थानाक्षेत्र के इंदुपुर निवासी राधेश्याम की 23 सिंतबर की रात बदमाशों ने बड़हलगंज एरिया में हत्या कर दी थी. इस मामले में एसएसपी के निर्देश पर पुलिस की स्पेशल टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. 28 सिंतबर की रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ युवक बड़हलगंज के टेढि़या बंधे के नेतवार पेट्रोल पंप के पास दो वाहन से आ रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर एक स्कार्पियो और एक स्वीफ्ट डिजायर कार से चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि अंकित, रोहित और मृतक राधेश्याम अवैध शराब का धंधा करते थे. ये शराब को यूपी से खरीद कर बिहार में पहुंचाते थे. दुर्गेश साह, रोहित, अंकित वर्मा और मृतक राधेश्याम बिहार में अवैध शराब की सप्लाई की योजना बना रहे थे. इसके लिए दुर्गेश साह ने राधेश्याम को 60 हजार रुपये व अपना स्कार्पियो दे रखा था. बाद में राधेश्याम ने स्कार्पियों छिपा दिया और पैसा देने से इंकार कर दिया. इसके बाद राधेश्याम को घर से बुलाकर दुर्गेश साह ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों के पास से 60 हजार रुपये, दो वाहन और छह मोबाइल बरामद किया है.

गिऱफ्तार होने वाले आरोपी

-देवरिया गौरीबाजार थाना क्षेत्र के इंदुपुर निवासी अंकित कुमार और रंजीत

-देवरिया के सोनूघाट निवासी अमित कुमार उर्फ गुड्डू

-मऊ के घोसी निवासी सुभाष कुमार

गिरफ्तार करने वाली टीम

सब इंस्पेक्टर रवि कुमार राय, अरविंद कुमार यादव, पंकज सिंह, किशोरी लाल चौधरी, कांस्टेबल अमितेष प्रताप सिंह, सुनील यादव, धर्मेद्र चौधरी.