JAMSHEDPUR: स्टील सिटी निवासी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज और पुलिस विभाग में तैनात अरुणा मिश्रा के घर से 28 मार्च को हुए चोरी हुए मेडल पुलिस अभी तक बरामद नहीं कर सकी है। पुलिस की कार्यशैली से नाराज अरुणा ने सीएम और गवर्नर से न्याय की गुहार लगाई है। सोचने की बात यह कि जब हाईप्रोफाइल लेडी के घर चोरी माल की शहर की पुलिस बरामद नहीं कर सकी है तो आम आदमी की विसात ही क्या है। मामले के करीब दो हफ्ते बीतने के बाद भी पुलिस हवा में ही तीर चला रही है।

गुडविल दिखाने को बरामदगी

अरुणा ने बताया कि चोरी के बाद जो भी चीजें पुलिस ने बरामद की है, वह सस्ती और कम उपयोगी है। उन्होंने बताया कि घर से चोरी मेडल, सोने के जेवरात, अमेरिकी डालर और नगदी रुपया अभी तक पुलिस बरामद नहीं कर पाई है।

सिदगोड़ा प्रभारी ने नहीं लिया हाल

अरुणा मिश्रा के मुताबिक विभाग में तैनात होने के बाद भी पुलिस अधिकारी केस में कुछ खास दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। यही कारण है कि चोरी की घटना के बाद सिदगोड़ा थाना प्रभारी ने न तो उनसे फोन पर बात की और न ही उनके घर जाकर सांत्वना दी। अरुणा ने बताया कि सीताराम डेराथाना प्रभारी के अलावा पुलिस का कोई भी आला अधिकारी ने मेरा हाल तक नहीं पूछा है।

बाकी सामान क्यों नहीं हो रहा बरामद

चोरी की घटना के बाद पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी और कुछ सामान बरामदगी के बाद सभी भी नजरें पुलिस पर है, लेकिन चोरों की शिनाख्त होने और पुलिस रिमांड में लेने के बाद भी पुलिस मेडल, सोने के जेवरात और नगदी कहां है इसका रहस्य नहीं सुलझा पा रही है। अरुणा सहित शहर के विभिन्न संगठन भी बाकी का बहुमूल्य सामान न बरामद होने से आश्चर्यचकित हैं।