- शूटिंग व‌र्ल्डकप के लिए असब ने किया क्वालीफाई

- डबल ट्रैप में देश के टॉप शूटर्स में शामिल हैं असब

Meerut: देश के टॉप डबल टै्रप शूटर्स में शमिल मो। असब ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। मेरठी शूटर ने व‌र्ल्डकप के लिए क्वालीफाई कर लिया है। अब ये शूटिंग व‌र्ल्ड कप फाइनल में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे।

शानदार खिलाड़ी

डबल ट्रैप शूटिंग में असब देश के टॉप प्लेयर्स में से एक हैं। पिछले ही वर्ष असब ने क्भ्0 में से क्फ्म् प्वाइंटस पाकर रिकार्ड बनाया था। असब हालांकि अब तक कई व‌र्ल्डकप खेल चुके हैं, लेकिन ये पहला मौका है जब असब ने व‌र्ल्डकप फाइनल के लिए क्वालीफाई किया है। यह टूर्नामेंट अगले महीने आस्ट्रिया में होना है।

असब से हैं उम्मीद

अभी तक असब उम्मीदों पर खरे उतरते आए हैं। असब ने राज्यवर्धन सिंह राठौर और रोंजन सोढी जैसे खिलाडि़यों को पछाड़ते हुए देश में नंबर वन रैंकिंग हासिल की हुई है। हालांकि अभी उन्होंने कुछ प्वाइंटस का नुकसान हुआ है और वो नंबर वन की कुर्सी से हट गए हैं।

लगेगा एशियन गेम्स पर निशाना

मो। असब की नजरें इस बार एशियन गेम्स और कॉमनवेल्थ गेम्स पर टिकी हैं। अगर असब व‌र्ल्डकप फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने में कामयाब रहते हैं तो उनका चयन एशियन गेम्स और कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए हो सकता है। जो मेरठ के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी।

मुझे उम्मीद है कि मैं व‌र्ल्डकप में शानदार प्रदर्शन करूंगा। मेरी नजरें सीधे तौर पर एशियन गेम्स और कॉमनवेल्थ खेलों पर लगी हैं।

मो। असब, डबल ट्रैप शूटर