अल्लापुर पुलिस चौकी के पास वारदात, एक नामजद व कई अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट

PRAYAGRAJ: अल्लापुर पुलिस चौकी के पास सरकारी वकील की हमलावरों ने जमकर पिटाई की। इससे उन्हें काफी चोटें आई। पीडि़त की तहरीर पर जार्जटाउन पुलिस ने पिंटू दुबे सहित कई अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

हाईकोर्ट में करते हैं वकालत

अल्लापुर शिवनगर मोहल्ला निवासी श्रीप्रकाश शुक्ला हाईकोर्ट में वकालत करते हैं। वे सरकारी अधिवक्ता भी हैं। मंगलवार शाम श्रीप्रकाश अपने घर जा रहे थे। आरोप है कि अल्लापुर पुलिस चौकी के पास पिंटू ने उन्हें रोक लिया। वह कुछ समझ पाते इससे पहले ही साथियों के साथ हमला कर दिया। पिटाई से श्रीप्रकाश बेहोश हो गए। बेहोशी की हालत में उन्हें छोड़ कर हमलावर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

हमले की वजह स्पष्ट नहीं है। जांच में पता चला है कि कभी पिंटू और अधिवक्ता साथ-साथ रहते थे। फिलहाल तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

निशिकांत राय, इंस्पेक्टर जार्जटाउन

-----

तोड़फोड़ व फायरिंग की रिपोर्ट दर्ज

PRAYAGRAJ: शहर के क्रास्थवेट ग‌र्ल्स हाईस्कूल के पास अधिवक्ता संजय सिंह पर फाय¨रग व तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। कीडगंज पुलिस कार नंबर के आधार पर मुकदमा कायम कर हमलावरों की तलाश में जुटी है। मामला हफ्ते भर पूर्व का है। पुलिस के मुताबिक राजरूपपुर निवासी संजय अपनी कार से कहीं जा रहे थे, तभी उन्हें रोककर कार सवार युवकों ने हमला किया।