-होटल एंड रेस्तरां एसोसिएशन की चुनी गई नई कार्यकारिणी

-स्टेट सरकार दे टैक्स व वैट में एक साल तक की छूट

MUSSOORIE : थर्सडे को मसूरी में होटल एंड रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की नई कार्यकारिणी में संदीप साहनी को अध्यक्ष, दीपक गुप्ता को सचिव व अरविंद ओबरॉय कोषाध्यक्ष चुने गए।

चुनी गई नई कार्यकारणी

थर्सडे को होटल एंड रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की सर्वसम्मत्ति से नई कार्यकारिणी चुनी गई। जिसमें मसूरी के संदीप साहनी अध्यक्ष, दीपक गुप्ता सचिव, देहरादून के अरविंद ओबरॉय को कोषाध्यक्ष चुने गए। अन्य पदाधिकारियों में नैनीताल के दिनेश शाह वरिष्ठ उपाध्यक्ष, देहरादून के मनु कोचर व मसूरी के अमित वैश्य उपाध्यक्ष, नैनीताल के राजेश शाह व आशुतोष शाह संयुक्त सचिव व प्रवीन संयुक्त सचिव, मसूरी के आशीष गोयल व नैनीताल के वेद शाह जनसंपर्क अधिकारी तथा निवर्तमान अध्यक्ष एसपी कोचर संरक्षक चुने गए। इससे पूर्व आम सभा में वार्षिक लेखाजोखा प्रस्तुत किया गया। जिसे सर्वसम्मत्ति से पारित किया गया। बैठक में ऑल इंडिया होटल फेडरेशन के अध्यक्ष सईद शेरवानी, श्रीनगर होटल एसोसिएशन अध्यक्ष अतरसिंह असवाल, लैंसडाउन होटल एसोसिएशन अध्यक्ष कर्नल एसपीएस रावत, महासचिव ढौंढियाल, अध्यक्ष कौसानी बलवंत नेगी, अध्यक्ष मुक्तेश्वर राजन माहरा आदि मौजूद रहे।

पॉलिसी में बदलाव करे सरकार

ऑल इंडिया होटल फेडरेशन के अध्यक्ष सईद शेरवानी बताया कि आपदा के बाद पर्यटन व्यवसाय कमी आई है, जिससे उबरने के लिए सरकार को होटल्स की सर्विस टैक्स व वैट में एक साल की छूट देनी चाहिए। जिसके लिए हमने सरकार से मांग भी की है। साथ ही सरकार से अपनी लाइसेंसिंग पॉलिसी में बदलाव करते हुए सिंगल विंडो सिस्टम के अंतर्गत सुविधाएं देने की मांग की है, जिससे विदेशी पर्यटकों को आकर्षित किया जा सके। नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष संदीप साहनी ने इस मौके पर कहा कि मेरी प्राथमिकता प्रदेश में पर्यटन व्यवसाय को बढ़ाने के सर्वोत्तम प्रयास करना होगा जिससे लोगों को रोजगार के अवसर मिलेंगे और पलायन रोकने में सहायता मिलेगी।

फोटो-

क्फ् एमएसआरपी-फ्। प्रेसवार्ता करते पदाधिकारी।

क्फ् एमएसआरपी-ब्। सईद शेरवानीद्व ऑल इंडिया होटल फेडरेशन अध्यक्ष।

फोटो-

क्फ् एमएसआरपी-क्। नवनियुक्त अध्यक्ष संदीप साहनी

क्फ् एमएसआरपी-ख्। नवनियुक्त सचिव दीपक गुप्ता