फ्लोअप

- शास्त्रीनगर सेंट्रल मार्केट ध्वस्तीकरण मामला

- आज अधीक्षण अभियंता से मिलेंगे व्यापारी

मेरठ। शास्त्रीनगर के सेंट्रल मार्केट के मामले में आज व्यापारियों आवास विकास की मंशा जाहिर हो जाएगी। हाईकोर्ट के आदेश के मामले में आवास विकास व्यापारियों के पक्ष में है या विपक्ष में। इसका निर्णय आज व्यापारियों को सुनाया जाएगा।

दुकानदारों को उम्मीद

गुरुवार को तीन दुकानदार अजय जैन, हरेन्द्र कुमार और मदन कुमार का पक्ष आवास आयुक्त ने अपने लखनऊ कार्यालय में सुना था। पक्ष सुनने के पश्चात उन्होंने तीनों दुकानदारों को उनके पक्ष पर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए अपना निर्णय सुरक्षित रख लिया था। आवास आयुक्त ने व्यापारियों को आश्वासन दिया था कि हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना न हो इसके लिए इस मामले में विधिक राय लेनी जरूरी है। इसीलिए फैसला अभी सुरक्षित रख लिया गया है।

हलफनामे पर नहीं हुई सुनवाई

तीन साल पहले हाईकोर्ट के ध्वस्तीकरण के आदेश पर कुछ व्यापारी स्टे ले आए थे। जिसे आधार बनाकर इस बार भी व्यापारियों ने हलफनामा दायर किया था। लेकिन इस स्टे के बारे में भी याचिकाकर्ता का दावा है कि सभी स्टे झूठे हलफनामा देकर लिए गए थे। शुक्रवार को लखनऊ में व्यापारियों के इस हलफनामे पर भी सुनवाई होनी थी लेकिन नहीं हो सकी।

वर्जन-

इस संबंध में शनिवार को स्थिति साफ होगी क्योंकि आवास आयुक्त का लिखित आदेश शनिवार को ही प्राप्त होगा उसको पढ़ने के बाद आगे की स्थित साफ होगी।

- एसपीएन सिंह, आवास विकास अधीक्षण अभियंता