ट्रायो को स्टैंडअलोन एंड्रोइड टैबलेट की तरह यूज किया जा सकता है. इसको विंडोज8 लैपटॉप की तरह भी यूज किया जा सकता है. अगर आप इसको स्टैंडअलोन एंड्रोइड की तरह यूज करना चाहते हैं तो आपको इसका डिस्प्ले अलग करना होगा. इसमें अलग से बैटरी और स्टोरेज कपैसिटी है. इसके डॉक को मॉनिटर या टीवी से कनेक्ट किया जा सकता है. ऐसे में आप इसको विंडोज8 मशीन की तरह यूज कर सकते हैं.

ट्रायो में दो सेट हार्डवेयर होना इसका यूनीक फीचर है. एक टैबलेट में है तो दूसरा कीबोर्ड डॉक में दिया गया है. इसकी अलग की जा सकने वाली 11.6इंच डिस्प्ले यूनिट में इंटेल एटम प्रोसेसर है. इसमें 2जीबी रैम है और इसमें 16जीबी स्टोरज कैपेसिटी है. यह एंड्रोइड4.2 पर काम करता है. इसमें एक्सपैंशन के लिए एक माइक्रोएसडी स्लॉट भी है. इसमें डुअल कैमरा है. इस पर गेम्स, एप्स और मल्टीमीडिया बहुत इजीली और एफिशियंटली चलते हैं.

इसमें मिल रहा है (1980X1080)रिजॉल्यूशन वाला 119इंच का आईपीएस एलसीडी, 2जीबी रैम के साथ इंटेल ऐटम प्रॉसेसर, 4जीबी रैम के साथ कोर आई7, डुअल स्टोरेज, डुअल कैमरा, एंड्रोइड4.2 + विंडोज8. इसका प्राइस है Rs 98,099.
 
इसका कीबोर्ड डॉक विंडोज8 पर काम करता है और इसमें इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर है. इसमें 4जीबी रैम है और 500 जीबी हार्ड डिस्क लगाई गई है. इसके डॉक में दो 3.0यूएसबी पोर्ट हैं. इसके अलावा इसमें एचडीएमआई पोर्ट और डिस्प्ले पोर्ट भी है. ज्यादातर हाइब्रिड की तरह ही डॉक से कनेक्ट किए जाने पर इसमें लिमिटेड स्क्रीन ऐंगल मिलता है. इसका फुल हाई डेफिनिशन डिस्प्ले और बिल्ड क्वॉलिटी बहुत अच्छी है. साउंड भी पॉवरफुल है. इसमें एंड्रोइड और विंडोज में स्विच करने के लिए हॉट की दी गई है.

टैबलेट मोड में इसकी बैटरी 5घंटे का बैकअप देती है. लैपटॉप मोड में यह 12घंटे का बैकअप देती है. इसमें सिर्फ एक ही प्रोब्लम है, इसका हाई प्राइस.

असुस ट्रांसफॉर्मर बुक ट्रायो को खरीदने लिए जो फीचर्स आपको अट्राक्ट करेंगे वो हैं प्रीमियम लुक एण्ड फील, डुअल ऑपरेटिंग सिस्टम, डुअल प्रोसेसर, शानदार डिस्प्ले, दमदार बैटरी लाइफ.

असुस ट्रांसफॉर्मर बुक ट्रायो का हाई प्राइस और कीबोर्ड से डॉक किए जाने पर इसकी स्क्रीन का लिमिटेड टिल्ट एंगल ही इसके नेगेटिव प्वाइंट्स हैं.

Technology News inextlive from Technology News Desk