सस्‍ते और दमदार फोन के रूप में ZenFone Max Pro (M1) ने रखे अपने कदम

बता दें कि Asus टेक्‍नोलॉजी कंपनी ने भारत समेत कई देशो में अपना एक एंट्री लेवल का बेहतरीन स्‍मार्टफोन उतारा है। ZenFone Max Pro (M1) फोन अपने 3 वेरिएंट के साथ 3 मई से फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकेगा। इस फोन को बेसिक मॉडल 3जीबी रैम/32 जीबी मेमोरी के साथ 10,999 रुपए में बिकेगा। दूसरा मॉडल 4जीबी रैम/64 जीबी मेमोरी के साथ 12,999 रुपए का होगा। इन दोनो ही फोन में (13 एमपी + 5 एमपी) वाले दो रियर कैमरे जबकि 8 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा लगा होगा। इस फोन का तीसरा वेरीयेंट सबसे पावरफुल है। 4जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी वाले इस फोन में 16MP + 5MP के दो रियर कैमरे और 16 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है। इस फोन की कीमत होगी 14,999 रुपए। आसुस ZenFone Max Pro (M1) के ये सभी वेरियेंट दो रंगों मिडनाइट ब्लैक और ग्रे कलर में उपलब्ध होंगे। इस फोन के सभी वेरियेंट एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करेंगे और सभी 5000 एमएएच की पावरफुल बैट्री लगी है।

फोन में जानदार CPU और GPU के अलावा लगा है 5 मैग्‍नेट वाला धासू स्‍पीकर

ASUS सीईओ जैरी शेन ने बताया कि ZenFone Max Pro (M1) में 5.99 इंच का फुलHD + फुल व्यू डिस्प्ले है। फोन के रियर साइड मे (13 एमपी + 5 एमपी) के दो कैमरे और फ्रंट साइड में 8 मेगापिक्‍सल कैमरा जानदार तस्‍वीरें खींचेगा। क्वालकॉम इंडिया के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष लैरी पॉलसन ने कहा कि Asus ने बेहतरीन बैटरी लाइफ, शानदार परफॉर्मेंस और उपभोक्ता मूल्य का काबिलेतारीफ संतुलन इस फोन में स्‍थापित किया है। इस डिवायस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 मोबाइल प्लेटफॉर्म 64-बिट ऑक्टो-कोर सीपीयू से लैस है। जिसमें 4 जीबी रैम है। यह फोन स्नैपड्रैगन 630 की तुलना में 40 परसेंट ज्‍यादा बेहतर CPU परफॉर्मेंस और 10 परसेंट ग्राफिक्‍स परफॉर्मेंस देता है। गेमिंग के शौकीन यूजर्स के लिए इस डिवाइस में Adreno 509 ग्राफिकल प्रोसेसर लगा है। यही नहीं जेनफोन मैक्स प्रो (एम1) में एक स्मार्ट एम्पलीफायर वाला 5 मैग्‍नेट स्पीकर है जो साउंड को खराब किए बिना रॉकिंग म्‍यूजिक प्रदान करता है।

asus जेनफोन मैक्स प्रो m1 हुआ लॉन्च,3 कैमरे,5000 एमएएच बैटरी और 2tb तक स्‍टोरेज,और क्‍या चाहिए?


4K
वीडियो बनाने वाले इस 4G LTE फोन की मेमोरी बढ़कर हो सकती है 2 टेराबाइट

आपको बता दें कि यह फोन 4K UHD क्‍वालिटी का वीडियो शूट कर सकता है। जब वीडियो की क्‍वालिटी इतना धासू होगी, तो उसका मेमोरी वेट भी कहां कम होगा। तभी तो इतने भारी और हाईक्‍वालिटी वीडियो को स्‍टोर करने के लिए कंपनी ने इस फोन के मेमोरी कार्ड स्‍लॉट में 2 टेराबाइट का सपोर्ट दिया है। यानि कि यूजर्स इस फोन से तमाम घंटो का सुपर हाईक्‍वालिटी वीडियो शूट और स्‍टोर कर सकते हैं।

इनपुट: IANS

यह भी पढ़ें:

अब फेसबुक ऐप से होगा मोबाइल रिचार्ज, जानिए आसान तरीका

Windows की Blue Screen एरर से आप ही नहीं माइक्रोसॉफ्ट भी परेशान है! तभी तो मिली है ये अपडेट

अब फेसबुक की तरह Whatsapp पर भी कल या परसों के लिए शेड्यूल कर सकते हैं अपना मैसेज! ये है आसान तरीका

Technology News inextlive from Technology News Desk