स्वरा ने निरमा गर्ल को किया कॉपी
कानपुर। स्वरा भास्कर ने 'वीरे दी वेडिंग' की म्यूजिक लॉन्च पार्टी में वाइट कलर की फूली हुई फ्रांक पहनी थी। स्वरा की ये ड्रेस देखने में बेसक क्यूट हो पर एक बात गौर करने वाली ये है कि यही ड्रेस 'निरमा गर्ल' भी पहने दिखती है। 90 के दशक में आने वाले निरमा के ऐड में एक बच्ची इस तरह की सफेद फूली फ्रांक पहन कर आती थी। उस बच्ची और स्वरा की ड्रेस दिखने में बिल्कुल एक जैसी लग रही है। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर स्वरा का बहुत मजाक उडा़या जा रहा है। वहीं स्वरा की को स्टार्स करीना कपूर और सोनम कपूर की म्यूजिक लॉन्च ड्रेस को सराहा गया है। मुंबई में हुए पांच दिन पहले इस म्यूजिक लॉन्च में फिल्म की पूरी टीम के साथ सभी स्टार कास्ट मौजूद दिखी। फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर भी इस दौरान अपने एक बयान को लेकर ट्रोल हो गई थीं।


स्वरा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
स्वरा भास्कर ने अपने ऊपर सोशल मीडिया पर बने इस मजाक को पॉजिटिवली लिया और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। स्वरा ने निरमा गर्ल से कंपेरिजन वाली अपनी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा 'मुझे कहना पडे़गा की आप लोग कितने अच्छे ऑबजर्वर हैं। वैसे इस तस्वीर नें मुझे मेरे बचपन की याद दिला दी है।... मैं हमेशा से वॉशिंग पाउडर निरमा गर्ल बनना चाहती थी।' इस तरह स्वरा ने ड्रेस को लेकर मजाक बनाने वालों को जबरदस्त जवाब दिया। स्वरा आखिरी बार फिल्म 'अनार कली ऑफ आरा' में डांसर के किरदार में नजर आईं थीं। ये कहानी आरा की एक डांसर की बायोपिक पर आधारिता है। अब डांसर बनने के बाद स्वरा 'वीरे दी वेडिंग' में गर्ल पावर के साथ बडे़ पर्दे पर दिखेंगी।
स्वरा भास्कर निरमा गर्ल की स्टाइल कॉपी कर हुईं ट्रोल,बन गया मजाक
स्वरा ही नहीं एकता का भी बना मजाक

फिल्म के म्यूजिक लॉन्च में मौजूद सिर्फ स्वरा की ड्रेस का ही नहीं फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर का भी मजाक उड़ गया। दरअसल एकता कपूर ने फिल्म के प्रमोशन के चक्कर में कपल्स की बाइक राइडिंग और पेट्रोल के बढ़ते दाम को साथ में जोड़ कर एक अजीब बयान दे दिया था। एकता ने कहा 'पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के बाद भी कपल्स बाइक राइड करना नहीं छोड़ रहे हैं। इससे अच्छा अपना क्वालिटी टाइम थियेटर में गुजारें।' अपने इस बयान को लेकर एकता ट्रोल हो गईं और सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके इस बयान पर जम कर जोक्स बनाए। 'वीरे दी वेडिंग' के म्यूजिक लॉन्च पर स्वरा की ड्रेस और एकता कपूर के इस बयान ने लोगों को गॉसिप की वजह के साथ-साथ फिल्म के प्रमोशन में भी मदद कर दी।
स्वरा भास्कर निरमा गर्ल की स्टाइल कॉपी कर हुईं ट्रोल,बन गया मजाक
पहले सोनम ने की शादी फिर कांस रेड कारपेट पर वॉक और अब फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन की बारी


'वीरे दी वेडिंग' से पहले इन फिल्मों में दिखा है गर्ल गैंग का जलवा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk