RANCHI:खेलगांव के मेगा स्पो‌र्ट्स कॉम्प्लेक्स में चल रहे नेशनल स्कूल एथलेटिक्स चैंपियनशिप के दूसरे दिन भी मेजबान टीम झारखंड की झोली में कोई मेडल नहीं आया। वहीं, 35वें नेशनल गेम्स की मेजबानी करने वाले केरल के प्लेयर्स ने अपनी धमक बुधवार को भी बनाए रखी और टॉप पोजीशन पर बने हुए हैं। केरल की टीम को इवेंट के तीसरे दिन 13 गोल्ड,14 सिल्वर और 9 ब्रोंज मेडल के साथ टॉप पर बनी हुई है। वहीं सेकेंड पोजीशन पर महाराष्ट्र की टीम 7 गोल्ड मेडल के साथ है। इसके अलावा मेजबान झारखंड की टीम सिर्फ पहले दिन ही एक मेडल जीत पाई, वह भी ब्रोंज। इसके साथ ही मेजबान टीम का पोजीशन मेडल टैली में हर दिन नीचे गिरता जा रहा है। मंगलवार को जहां झारखंड की टीम 17वें पायदान पर थी। वहीं, बुधवार को उसकी पोजिशनिंग गिर कर 24वें स्थान पर हो गई।

रिम्स सिनर्जी के 8वें दिन फेस पेंटिंग की धूम

रिम्स सिनर्जी के 8वें दिन स्टूडेंट्स का उत्साह चरम पर था। बुधवार को फेस पेंटिंग कॉम्पटीशन से इवेंट का आगाज हुआ। इसमें रीचा और स्नेहा को परफॉरमेंस बेस्ट रहा और उन्हें फ‌र्स्ट प्राइज मिला। वहीं, सेकेंड प्राइज अमीशा और नितीश तथा थर्ड प्राइज रीमा और रागिनी को मिला। इसके बाद कैलिग्राफी कॉम्पटीशन हुआ, जिसकी विनर श्रेया, प्रीति और खुशबू रहीं। बैडमिंटन में इन्दू, सोनम, अशोक, प्रिया, जेनिफर और वर्षा विनर रहीं। टेबल टेनिस में आकाश और सुजित मूर्मु ने जीत हासिल की।

सिनर्जी में आज क्या

सिनर्जी में गुरुवार को नेल आर्ट इवेंट का आयोजन राजेंद्र पार्क में 9 बजे से किया जाएगा। वहीं मास्क मेकिंग रिम्स हॉल में 1.30 बजे से और स्क्रैप रैपर का आयोजन बास्केट बॉल कोर्ट में 5 बजे से किया जाएगा।

रोजगार मेले में पहुंचे 500 यूथ

आइसेक्ट और एनएसडीसी की ओर से रांची में आयोजित दो दिवसीय रोजगार मेले का समापन 21 जनवरी को हुआ। इस दौरान झारखंड के करीब 500 युवक-युवतियों ने मेले का लाभ उठाया, वहीं बड़ी संख्या में झारखंड के युवाओं का सेलेक्शन कंपनियों ने किया। आइसेक्ट के स्टेट ऑफिस सर्कुलर रोड में लगे इस मेले में देश भर की नामी-गिरामी कंपनियों ने भाग लिया। इनमें मुख्य रूप से रिलायंस रिटेल्स लि., रिलायंस लाइफ, रिलायंस कम्यूनिकेशन, यूरेका फॉ‌र्ब्स लि., एइजिस लि., नव किसान बायोटेक लि., भल्ला वेंचर्स, बिरला सन लाइफ, उज्जिवन फायनेंसियल सर्विसेज आदि शामिल हैं। यह जानकारी आइसेक्ट झारखंड के असिस्टेंट हेड शैलेंद्र मिश्रा ने दी।