ALLAHABAD: दिल्ली पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को एथलेटिक मीट व वार्षिकोत्सव का शानदार आयोजन किया गया। इस अवसर पर बच्चों ने शानदार प्रस्तुतियां दी। खेल प्रतियोगिताओं के दौरान भी बच्चों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और अपने शारीरिक क्षमता का प्रदर्शन किया।

शुरुआत मुख्य अतिथि इलाहाबाद हाईकोर्ट के जस्टिस यशवंत वर्मा विशिष्ट अतिथि गौरव बंसल के द्वारा दीप प्रज्जवलित करके किया गया। इसके बाद सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति हुई। बच्चों ने गीत, कव्वाली, कराटे, दसावतार, नाट्क, नत्य आदि की मोहक प्रस्तुति दी। आखिर में राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। इस मौके पर एथलेटिक्स प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित किया गया।

सनराइज और यंगस्टर्स क्लब विजयी

सनराइज क्रिकेट अकादमी ने सदियापुर फ्रेंड्स क्लब को दो विकेट और दिव्यांशु शुक्ला 62 रन एवं 38 रन देकर पांच विकेट की बदौलत यंगस्टर्स क्लब ने दीक्षित क्लासेज को 67 रन से हराकर डॉ रवि वर्मा बी डिवीजन लीग में पूरे अंक जुटाए।

सदियापुर के अवधेश निषाद का बहुमुखी खेल (86 रन एवं दो विकेट) व सनी निषाद की उम्दा गेंदबाजी (50 रन देकर पांच विकेट पर पानी फिर गया। शुक्रवार को डीएवी मैदान पर सदियापुर फ्रेंड्स क्लब ने 28 ओवर में 164 रन बनाए। जवाब में सनराइज क्रिकेट अकादमी ने 24 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर विजय लक्ष्य हासिल कर लिया। केपी कालेज मैदान पर यंगस्टर्स क्लब ने 35 ओवर में 9 विकेट पर 179 रन बनाकर दीक्षित क्लासेज को 22.2 ओवर में 112 रन पर समेट दिया।