छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : पांच नवंबर को जेआरडी टाटा स्पो‌र्ट्स काम्प्लेक्स से आयोजित होने वाले जमशेदपुर रन-ए-थॉन में देश भर के पेशेवर धावक भाग लेंगे। रन ए थॉन की शुरुआत 10किमी। की दौड़ से होगी। उक्त जानकारी टाटा स्टील कॉर्पोरेट सर्वि सेज के उपाध्यक्ष सुनील भास्करन ने दी। इस दौरान जमशेदपुर रन-ए-थॉन का आधिकारिक टी-शर्ट की लांचिंग की गई। पत्रकार सम्मेलन में कॉर्पोरेट सर्विसेज के चीफ कुलवी सुरीन, कर्नल नीरज, एथलेटिक्स कोच बगीचा सिंह आदि मौजूद थे।

कई कैटेगरी में आयोजन

ओपन वर्ग के लिए 10 किमी। की दौड़ का आयोजन होगा। इसमें किसी भी उम्र के प्रतिभागी हिस्सा ले सकते हैं। इसके अलावा अंडर-16 बालक व बालिकाओं के पांच किमी। एवं अंडर-16आयु वर्ग से अधिक उम्र के प ्रतिभागियों के लिए सात किमी। की दौड़ रखी गई है। जेआरडी टाटा स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स स्थित आर्चरी ग्राउंड से दौड़ की शुरुआत होगी। चूकि इंडियन सुपर लीग फुटबॉल कोलेकर जेआरडी टाटा स्पो‌र्ट्स का ंप्लेक्स के मुख्य स्टेडियम में जीर्णोद्धार का कामचल रहा है, इसलिए इस साल जमशेदपुर रन ए थॉन के आयोजन स्थल में बदलाव किया गया है।

30 अक्टूबर तक होगा रजिस्ट्रेशन

जमशेदपुर रन ए थॉन के लिए 30 अक्टूबर तक रजिस्ट्रेशन का काम चलेगा। 10 किमी। की दौड़ में भाग लेनेवालों के लिए पांच सौ रुपये, सात किमी। वाले प्रतिभागियों को तीन सौ रुपये और पांच किमी। की दौड़ में शामिल होनेवालों के लिए एक सौ रुपये रजिस्ट्रेशन शुल्क रखा गया है.टाटा स्टील की ओर से धावकों के लिए चिप की व्यवस्था की गई है। यानी धावक अपनी टाइमिंग खुद जान सकेंगे।