-14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जेल

- चार दिन के लिए पुलिस ने लिया था रिमांड पर

DEHRADUN: एटीएम क्लोनिंग की घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया. तीनों आरोपियों को पुलिस ने कोल्हापुर से गिरफ्तार किया था. आरोपियों के हरियाणा स्थित घरों से एटीएम क्लोनिंग के सामान भी बरामद हुआ. तीनों आरोपियों को पुलिस द्वारा ख्क् अगस्त को गिरफ्तार किया गया था.

चार दिन हुई पूछताछ

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तीनों आरोपियों को चार दिन की पुलिस रिमांड पर पूछताछ के लिए लिया गया था. तीनों आरोपी पहले भी इस तरह की कई घटना को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस को पूछताछ में मिली जानकारी के मुताबिक इनके ठिकानों पर भी छापेमारी की गयी थी.

बरामद की गयी सामग्री

तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद इनसे फ्ख् एटीएम कार्ड, ख् स्कीमर,क् डायरी, क् स्कार्पियो गाड़ी, क् आई टेन, एटीएम खोलने के उपकरण व घटना को अंजमा देते समय पहने वाले कपड़े बरामद किये गये. पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश करने के बाद क्ब् दिन की न्यायिक अभिरक्षा में तीनों आरोपियो को जेल भेज ि1दया गया है.

आरोपियों की पहचान

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तीनों आरोपी अलग अलग जगह के रहने वाले हैं. इसमें से दो आरोपी एक ही जिले के हैं. जबकि तीसरा आरोपी अलग जगह का रहना वाला है. आरोपियों में रामबीर अर्बन स्टेट रोहतक का रहने वाला है. जबकि सुनील ग्राम खाड़ाबाड़ जिला झज्जर का रहने वाला है, जबकि तीसरा आरोपी जगमोहन बरहाना जिला का रहना वाला है.