होली के मौसम में पब्लिक को रही परेशानी

Meerut। होली से ठीक पहले गुरुवार को मेरठ के अधिकांश एटीएम खाली हो गए। लोग कैश के लिए एटीएम के चक्कर काटते रहे, लेकिन इक्का-दुक्का एटीएम को छोड़कर अन्य किसी एटीएम से कैश नहीं निकला।

खाली पड़े एटीएम

मेरठ में गुरुवार को दिल्ली रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम बंद मिला। एक अन्य एसबीआई के एटीएम में कैश नहीं था। बांबे बाजार स्थित यूको बैंक आउट ऑफ सर्विस चल रहा है। दिल्ली रोड पर स्थित आईडीबीआई और यूनियन बैंक का एटीएम भी बंद पाया गया। हालांकि मुख्य शाखा के पास स्थित एसबीआई और पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम से लोगों को जरूर राहत मिली।

आज कल कोई भी व्यक्ति जेब में पैसे लेकर नहीं चलता है। सभी एटीएम कार्ड लेकर निकलतें है और जरूरत के हिसाब से पैसे निकालते हैं। ऐसे में एटीएम में पैसे नहीं होगे तो कैसे काम चलेगा।

नीरज ठाकुर

मैंने यह सोचकर कल पैसे नहीं निकलें की जब जरूरत होगी तब निकल लूंगा। आज पैसे की जरूरत पड़ी तो एटीएम से पैसे ही नहीं निकले।

विजय शर्मा

सुबह से 5-6 एटीएम के चक्कर लगा चुका हूं परंतु कहीं भी एटीएम में पैसे नहीं मिलें। त्योहार का समय है और बाजार से खरीदारी भी करनी है। किसी भी एटीएम से पैसे नहीं मिल रहे हैं।

अभिनव सिंह

त्योहार का समय है अभी तो बैंक ोंद हुए एक ही दिन हुआ है अभी से यह हाल है तो आगे के दिनों में क्या होगा। त्योहार के समय में बैंक वालो को एटीएम में पैसे डालने की कुछ विशेष व्यवस्था करनी चाहिए।

चैतन्य सिंह