- कैश निकालने के लिए एटीएम पर लगी कतारें

- अवकाश के कारण दो दिन बैंक रहेंगे बंद

Meerut. बैंकों का दो दिन का अवकाश है. इसीलिए बैंकों ने शहर के कुछ एटीएम में पैसा डाल दिया था. शनिवार को बैंक बंद होने के कारण लोग एटीएम पर पैसा निकालने के लिए पहुंचे. एटीएम से पैसे निकलने पर लोगों को काफी राहत की सांस ली. एटीएम पर लोगों की लंबी कतार लगी रही.

सोमवार को खुलेंगे बैंक

माह का अंतिम शनिवार और रविवार होने के कारण दो दिन बैंकों की छुट्टी है. जिसके कारण बैंकों में दो दिन बिल्कुल काम नहीं होगा. अब सोमवार को ही बैंक खुलेंगे.

एटीएम की लोगों को लगा देखकर मैं भी लाइन में लग गया. मैं बाजार में किसी और काम से आया था. नोट मिलने पर काफी खुशी हुई. बैंकों ने यह बढि़या किया कि एटीएम में पैसा डाल दिया.

राहुल रस्तौगी

एटीएम चालू होने से काफी राहत मिली है. यह और जल्दी शुरू हो जाते तो बैंकों में लंबी लाइन नहीं लगती . लेकिन अब एटीएम पर लंबी लाइन लगी है. पैसे बिल्कुल खत्म होने के कगार पर थे.

शाहिद मलिक

नोटबंदी का फैसला बहुत अच्छा है. लेकिन सरकारी को पहले तैयारी कर लेनी चाहिए थी. बैंकों में पैसा जमा होने के साथ एटीएम भी शुरू कर देने चाहिए थे. देर से ही सही लेकिन एटीएम शुरू तो हुए.

शुभम

एटीएम शुरू न होने से थोड़ी दिक्कत तो हो रही थी. क्योंकि आजकल कोई ज्यादा पैसा जेब में नहीं रखता है. सभी एटीएम के सहारे रहते हैं. एक तो काम पीएम ने बहुत बढि़या किया लोगों को पैसा रखना सिखा दिया.

राहुल