सरगना सहित तीन पकड़ में आए

सीसीटीवी में दिखा था संदिग्ध

आगरा। थाना सदर के रोहता से पीएनबी के एटीएम से 14.50 लाख रूपये का कैश लूट की वारदात में पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार वारदात का सरगना दिल्ली गई टीम के हत्थे चढ़ गया है। अन्य दो लोग भी हिरासत में लिए गए हैं। लिहाजा जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा। फिलहाल अन्य टीमें सरगना के जरिए लूटी हुई रकम बरामद करने की कोशिशें कर रही हैं।

पुलिस के हाथ लगा सरगना

सूत्रों की माने तो दिल्ली में गैंग की तलाश में गई पुलिस टीम के हाथ गैंग का सरगना लग गया है। पुलिस ने पकड़ी गई कार का पता किया तो पता चला कि गाड़ी मालिक ने कार बेच दी थी। पुलिस ने खरीदार को पकड़ लिया था। साथ ही सरगना सहित तीन लोगों के दबोचे जाने की सूचना है।

अब कैश सहित सदस्य की तलाश में पुलिस

सूत्रों की माने तो इस कामयाबी के बाद पुलिस टीम अब गैंग के सदस्य सहित कैश की तलाश में जुट गई है। पुलिस टीम को सदस्य की जानकारी उत्तराखंड में होने की पुख्ता जानकारी मिली है। सूत्रों की माने तो पुलिस टीम उसकी तलाश में उत्तराखंड पहुंच चुकी है। गैंग का एक सदस्य लूटा गया माल लेकर वहीं भाग निकला था। माना जा रहा है कि इतनी बड़ी वारदात को कोई ऐसे ही अंजाम नहीं दे सकता। पहले बदमाशों ने इस स्थान की पूरी तरह से रैकी की होगी। परन्तु ब्रांच एजीएम के मुताबिक शाम सात बजे के बाद पॉवर सप्लाई बंद हो गई थी जिससे कैमरे भी बंद हो गए थे। पुलिस ने फुटेज देखी थी लेकिन सात बजे की बाद की फुटेज नहीं दिखाई दी। कैमरों को पॉवर सप्लाई नहीं मिली थी।