- खोराबार में ड्राइवर और प्रधान पति को पीटा

- पब्लिक ने खदेड़ा तो जंगल में भागे बदमाश

GORAKHPUR: शहर में रविवार को सरेराह मनबढ़ों ने जमकर उत्पात मचाया। घटना खोराबार एरिया की है। यहां एक ड्राइवर की पिटाई का विरोध करने पर दो दर्जन से अधिक लोगों ने प्रधान पति पर हमला बोल दिया। साथ ही उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई। प्रधान पति को बुरी तरह मार रहे बदमाशों को पब्लिक ने दौड़ाया तो बाइक छोड़कर जंगल में भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की बाइक कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

ससुराल से लौट रहा था

खोराबार, सिक्टौर निवासी धीरू इलाके के नौवा अव्वल निवासी रामनयन की इनोवा चलाता है। धीरू की ससुराल सरैया स्टेशन टोला में है। रविवार सुबह ससुराल में विवाद होने पर धीरू फोर व्हीलर लेकर वहां गया। मारपीट में घायल ससुरालियों को गाड़ी से लेकर चौरीचौरा थाना पहुंचा। घायलों का मेडिकल कराकर वह घर लौट रहा था। इस बीच रामनगर कड़जहां के पास 15 मोटरसाइकिलों से आए करीब 30 युवकों ने उसकी गाड़ी घेर ली और उसे नीचे उतरने को कहने लगे। किसी तरह गाड़ी लेकर वह भाग निकला। लेकिन बाइक सवार मनबढ़ उसकी तलाश में लगे रहे।

दोबारा घेरकर किया हमला

मनबढ़ों के पीछे पड़ने पर उसने अपने परिचित सिक्टौर के प्रधान पति राजेश को सूचना दी। वह गाड़ी लेकर सूबा बाजार की ओर चला गया। दोपहर में साढ़े तीन बजे गोरखपुर-देवरिया रोड पर वनसप्ती माई मंदिर के पास पहुंचा। तभी अचानक बाइक सवार उन्हीं युवकों ने उसे घेर लिया। वे गाड़ी में तोड़फोड़ करते हुए धीरू को बाहर खींचकर पीटने लगे। इसी दौरान प्रधान पति राजेश भी पहुंच गए। उन्होंने बीच बचाव किया तो मनबढ़ बिफर गए। उन लोगों ने राजेश पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। मामला बढ़ता देख पास ही स्थित फर्नीचर की दुकानों पर काम कर रहे लोगों ने मनबढ़ों को दौड़ा लिया। खुद को घिरता देख वे मोटरसाइकिलें छोड़ कुसम्ही जंगल में भाग निकले। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राजेश की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने, बलवा और तोड़फोड़ करने का केस दर्ज कर लिया।

वर्जन

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची। मनबढ़ों की बाइक कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है। आरोपियों ने सरेराह गुंडई की। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

- रामआशीष सिंह यादव,

एसओ खोराबार